scorecardresearch
 

Lock Upp Winner: गर्लफ्रेंड संग चर्चा में Munawar Faruqui का रोमांस, बोले- बेटे से मिलना चाहता हूं

मुनव्वर फारूकी जल्द ही अपने बेटे से मिलेंगे, जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं. मुनव्वर फारूकी ने कहा, "मैं उसे हमेशा एक बेहतर जिंदगी देने के बारे में सोचता हूं. सोचता हूं कि वह जीवन में अपने सारे सपने पूरे करे और वह अचीव करे, जिसके वह काबिल है."

X
मुनव्वर फारूकी मुनव्वर फारूकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटे से मिलने को बेताब मुनव्वर
  • जीती 'लॉक अप' की ट्रॉफी
  • कंगना को भी किया गेम प्लान से इंप्रेस

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'लॉक अप' के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने गेम प्लान और सूझबूझ से दर्शकों का दिल जीतकर कंगना रनौत का शो जीता है. ऑडियन्स इनसे काफी इंप्रेस हुई है. शो को जीतने के बाद स्टैंडअप कॉमेडियन ने अपनी पहली शादी, बेटे, गर्लफ्रेंड नजीला और कई पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों पर खुलकर बात की. 

बेटे को खुश देखना चाहते हैं मुनव्वर
ई-टाइम्स संग बातचीत में मुनव्वर फारूकी ने कहा, "मैं शो में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहता था, लेकिन कुछ समय बाद अहसास हुआ कि छिपाकर भी मैं क्या ही कर लूंगा. मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करनी होगी. अब देखिए, यह बिल्कुल भी पर्सनल नहीं रही है. है कुछ जिंदगी के पुराने किस्से, लेकिन आगे बढ़ना है जिंदगी का नाम."

Lock Upp: Munawar Faruqui ने उठाई जीत की ट्रॉफी, कैश प्राइज के साथ विदेश ट्रिप का इनाम

मुनव्वर फारूकी जल्द ही अपने बेटे से मिलेंगे, जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं. मुनव्वर फारूकी ने कहा, "मैं उसे हमेशा एक बेहतर जिंदगी देने के बारे में सोचता हूं. सोचता हूं कि वह जीवन में अपने सारे सपने पूरे करे और वह अचीव करे, जिसके वह काबिल है. मैं उसे एक अच्छा इंसान बनते देखना चाहता हूं और एक अच्छा ह्यूमन बींग भी. मैं चाहता हूं कि उसके करीब जो भी लोग हैं, वह सुरक्षित रहें और वह अच्छा इंसान बने. मैं उसे किसी भी चीज की कमी नहीं होने देना चाहता. मैं उसे दुनिया की हर खुशी देना चाहता हूं. मैं उसके लिए हमेशा खड़े रहना चाहता हूं."

Munawar Faruqui को कहा आतंकी! कॉमेडी को बताया वल्गर, Sunil Pal को कॉमेडियन का जवाब- औकात बना लेंगे

एकता कपूर ने शो के बाद सक्सेस पार्टी रखी थी, जिसमें मुनव्वर फारूकी अपनी गर्लफ्रेंड नजीला के साथ नजर आए. इसपर उन्होंने कहा कि घर के अंदर नजीला के बारे में बात करने की स्थिति नहीं बनी थी. मैं शो के अंदर था और वह शो के बाहर. मैं बाहरी दुनिया में उसके साथ नहीं था, इसलिए मैंने उसकी आइडेंटीटी रिवील करना ठीक नहीं समझा. रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में मुनव्वर फारूकी पार्टीसिपेट कर सकते हैं, लेकिन अभी वह इस शो को लेकर श्योर नहीं हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें