scorecardresearch
 

करणवीर बोहरा की बेटियों ने दिया नन्ही परी को नाम, जानें क्या कहकर बुलाती हैं

करणवीर की बेटियां बेला और विएना अपनी छोटी बहन को Snowflake नाम से बुलाती हैं. करणवीर बोहरा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए लोहड़ी की बधाई दी.

फैमिली संग करणवीर फैमिली संग करणवीर

टीवी की दुनिया के पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा हाल में ही फिर पिता बने हैं. उनकी जुड़वां बेटियां पहले से ही थीं और वे एक और बेटी के पिता बन गए हैं. करणवीर और टीजे सिधू ने अपनी तीसरी बेटी का स्वागत करते हुए खुशी जाहिर की. उनकी दोनों जुड़वा बेटियां अपनी बहन के आने से खुश हैं. अभी तक करणवीर और उनकी पत्नी ने नाम तीसरी बेटी का नाम भले ही नहीं सोचा है लेकिन उनकी जुड़वां बेटियों ने नाम रख दिया है. 

अपनी छोटी बहन को क्या कहकर बुलाती हैं करणवीर की बेटियां?

करणवीर की बेटियां बेला और विएना अपनी छोटी बहन को Snowflake नाम से बुलाती हैं. करणवीर बोहरा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए लोहड़ी की बधाई दी. इसी दौरान उन्होंने बताया कि उनकी दोनों बेटियां सबसे छोटी बेटी को Snowflake बुलाती है. फोटो में करणवीर की न्यू बॉर्न बेबी भी दिख रही है.

देखें: आजतक LIVE TV  

करणवीर ने एक अपनी छोटी बेटी का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा उसका नाम बताया (जो उसकी बहनें कहकर बुलाती हैं) और कहा कि ये उसकी पहली लोहड़ी है. फोटो में अपनी दोनों बेटियों के साथ करणवीर अपनी छोटी बेटी को गोद में लिए हुए हैं. फैमिली पिक में उनकी दोनों बेटियां बेला और विएना भी नजर आ रही हैं. 

 
करण तीसरी बेटी के आने से काफी खुशी हैं. जब बेटी का जन्म हुआ था तो एक्टर ने वीड‍ियो को शेयर कर लिखा- मैं अपने नसों में दौड़ रही खुशी के तरंगों को सोच भी नहीं सकता....मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि मैं तीन बेट‍ियों का पिता बन गया हूं. याहू....जिंदगी इससे बेहतर नहीं हो सकती...सोचो मेरी जिंदगी की तीन रानियों के साथ दुनिया चलाना कैसा होगा. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें