scorecardresearch
 

पत्नियों के स्वभाव से परेशान कपिल शर्मा, बताया कैसे लाती हैं पतियों में बदलाव, Video

हर वीकेंड कपिल शर्मा नए एपिसोड के साथ ढेर सारी मस्ती और हंसी के ठहाके लेकर आते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है, लेकिन कपिल शर्मा ने आने वाले एपिसोड में ट्विस्ट दिया है. दरअसल, वह इस बार के वीकेंड एपिसोड में 'पत्नियों' पर तंज कसते नजर आने वाले हैं.

X
कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह

टीवी का पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड इस वीकेंड सभी को गुदगुदाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मेकर्स सोशल मीडिया पर छोटे-छोटे वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं, जिससे दर्शकों के बीच एपिसोड्स को लेकर उत्साह बना रहे. इस वीकेंड कपिल शर्मा सुनिश्चित कर रहे हैं कि शाम, हंसी और मस्ती से भरी नजर आ सके. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर जो नया वीडियो पोस्ट किया है, उसमें कपिल शर्मा 'पत्नियों' की हरकतों के बारे में खुलकर बताते नजर आ रहे हैं. 

कपिल ने कहा 'पत्नियों' को 'चालाक'
शो की जज अर्चना पूरन सिंह अपनी गद्दी पर बैठी हैं. कपिल शर्मा कहते हैं कि जो 'पत्नियां' होती हैं न, ये बड़ी 'चालाक' होती हैं. पहले पति के हिसाब से न खुद को 10 पर्सेंट बदलती हैं. ये सोचती हैं कि पहले तो इसको इंप्रेस कर दो. फिर धीरे-धीरे करके घर के पर्दे बदलवाती हैं. फिर पर्दों के मैचिंग का फर्नीचर. सारा घर बदलकर न पूरा घर मायके जैसा कर देती हैं. और फिर मायके जाना छोड़ देती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कपिल शर्मा के इस पंच पर अर्चना पूरन सिंह जोर से ठहाके लगाकर हंसती हैं. फैन्स भी इस वीडियो को जबरदस्त पसंद कर रहे हैं. हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. हालांकि, वीडियो में कुछ लोगों को एक कमी खल रही है. डॉक्टर. गुलाटी और कृष्णा अभिषेक की. लोगों की डिमांड है कि इस बारी पूरी कास्टिंग बदल दी है. इन दोनों को ही वापस ले आओ तो शो हिट हो जाएगा. इस बारी वह मजा नहीं आ रहा, जितना पहले आया करता था. कपिल शर्मा के शो में अब वह मजा रहा ही नहीं जो पहले होता था. 

 

मेकर्स ने जो यह वीडियो शेयर किया है, उसके कैप्शन में लिखा है कि इस वीकेंड हंसी और मस्ती से भरी होगी शाम, कपिल शर्मा के मजेदार किस्सों के साथ. कपिल शर्मा का शो हर वीकेंड रात 9:30 बजे आता है. इस बार सैफ अली खान और राधिका आप्टे अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' के प्रमोशन के लिए आएंगे. इस फिल्म की बाकी की कास्ट भी इस शो का हिस्सा बनेगी. कपिल शर्मा मौके का फायदा उठाते हुए सैफ अली खान की टांग खींचते भी नजर आएंगे. पंच मारते हुए कहते दिखेंगे कि सैफ सर आपकी पहले फिल्म आई थी 'भूत पुलिस' उसमें आप भूतों को पकड़ रहे थे. इसके बाद फिल्म आई 'बंटी और बबली'. इसमें आप नकली 'बंटी बबली' को पकड़ रहे थे और अब आपकी फिल्म आ रही है 'विक्रम वेधा'. इसमें आप ऋतिक रोशन के पीछे पड़े नजर आएंगे. आप हर चीज पकड़ने में बड़े माहिर हैं. साथ ही कपिल कहेंगे कि फार्महाउस में मुर्गियां कौन पकड़ता है. इसपर पंच मारते हुए सैफ कहते हैं कि उसके लिए मैंने बंदे नहीं मुर्गे रखे हुए हैं. यह भी वीडियो मेकर्स ने शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें