scorecardresearch
 

पवनदीप-अरुणिता का गाना O Saiyyoni रिलीज, हिमेश रेशमिया के म्यूजिक ने बांधा समां

गाने में अरुणिता और पवनदीप की जुगलबंदी देखना फैंस के लिए ट्रीट है. ओ सैय्योनी गाने में रस्टिक फोक वाइब्स को कंटेम्परी बीट के साथ मिक्स किया गया है. तभी तो ये गाना बेहद ही बेहतरीन बन पड़ा है. ये रोमांटिक सॉन्ग फैंस के दिलों को छू रहा है. फैंस गाने के म्यूजिक की तारीफ करते नहीं थक रहे.

पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पवनदीप-अरुणिता का गाना रिलीज
  • हिमेश रेशमिया की एलबम के लिए गाया है गाान
  • ओ सैय्योनी को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स

इंडियन आइडल की फेवरेट जोड़ी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का लेटेस्ट गाना ओ सैय्योनी रिलीज हो गया है. हिमेश रेशमिया की एलबम 'हिमेश के दिल से' के लिए पवनदीप और अरुणिता ने ये गाना गाया है. गाने को हिमेश ने लिखा और कंपोज किया है. 

पवनदीप और अरुणिता के गाने को मिल रहा फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स

इस गाने को म्यूजिक लवर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. जब साल 2021 की सबसे ट्रेंडिंग सिंगिंग जोड़ी और एवरग्रीन हिमेश रेशमिया का म्यूजिक साथ में जुड़ेगा, तो तहलका मचना लाजमी है. हिमेश के गाने की धुन ने लोगों को सालों से अपना दीवाना बना रखा है. अरुणिता और पवनदीप को अपनी एलबम का हिस्सा बनाकर हिमेश रेशमिया ने म्यूजिक लवर्स को नई सौगात दी है. गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

निया शर्मा का नए घर में 'गृह प्रवेश', ऑल व्हाइट इंटीरियर से मॉर्डन डेकोर तक, देखें तस्वीरें
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh)

गाने में अरुणिता और पवनदीप की जुगलबंदी देखना फैंस के लिए ट्रीट है. ओ सैय्योनी गाने में रस्टिक फोक वाइब्स को कंटेम्परी बीट के साथ मिक्स किया गया है. तभी तो ये गाना बेहद ही बेहतरीन बन पड़ा है. ये रोमांटिक सॉन्ग फैंस के दिलों को छू रहा है. फैंस गाने के म्यूजिक की तारीफ करते नहीं थक रहे. अरुणिता-पवनदीप की जादुई आवाज में पिरोया ये गाना फैंस एंजॉय कर रहे हैं. फैंस ने इस गाने को भी सुपरहिट करार दे दिया है.

फटी टी-शर्ट में Urfi ने फिर फ्लॉन्ट की Socks से बनी ब्रा, वायरल लुक ने मचाया तहलका
 

यहां सुनें गाना...

इस गाने के लिंक को इंस्टा पर शेयर करते हुए हिमेश रेशमिया ने कैप्शन लिखा- एक के बाद एक 9 ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद मेरा नया फन ट्रैक ओ सैय्योनी. जिसे एलबम हिमेश के दिल से के लिए मैंने लिखा और कंपोज किया है. इसे बहुत ही टैलेंटेड पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने गाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें