scorecardresearch
 

'अनुपमां' फेम सुधांशु पांडे-रुपाली गांगुली के बीच चल रही अनबन, गौरव खन्ना ने किया रिएक्ट

प्रोड्यूसर राजन शाही का पॉपुलर शो 'अनुपमां' ऑडियन्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. टीआरपी चार्ट में भी इसने अपनी जगह टॉप पांच में बनाई हुई है. जबसे यह टीवी पर प्रसारित होना शुरू हुआ है, तभी से यह दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है. सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली का यह शो सबसे ज्यादा पसंदीदा शोज में से एक है. कुछ महीनों पहले इस शो से खबर आ रही थी कि लीड एक्टर सुधांशु और रुपाली के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

गौरव खन्ना, रुपाली गांगुली गौरव खन्ना, रुपाली गांगुली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गौरव खन्ना ने किया रिएक्ट
  • सुधांशु-रुपाली के बीच चल रही अनबन
  • मदालसा शर्मा ने कही यह बात

प्रोड्यूसर राजन शाही का पॉपुलर शो 'अनुपमां' ऑडियन्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. टीआरपी चार्ट में भी इसने अपनी जगह टॉप पांच में बनाई हुई है. जबसे यह टीवी पर प्रसारित होना शुरू हुआ है, तभी से यह दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है. सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली का यह शो सबसे ज्यादा पसंदीदा शोज में से एक है. कुछ महीनों पहले इस शो से खबर आ रही थी कि लीड एक्टर सुधांशु और रुपाली के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अफवाह ऐसी भी थी कि सेट पर दो गुट बन चुके हैं. रुपाली गांगुली, अल्पना बूश, मुस्कान बामनी और आशीष मल्होत्रा का और दूसरा सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस कलनायत और अनाघा भोंसले का. 

गौरव खन्ना ने किया रिएक्ट
हाल ही में स्पॉटब्वॉय ने शो के एक्टर गौरव खन्ना संग इस बारे में बातचीत की. शो में गौरव, अनुज कपाड़िया की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. सुधांशु और रुपाली के बीच की अनबन के बारे में बात करते हुए गौरव खन्ना ने कहा कि सेट पर उन्होंने तो इससे जुड़ा आजतक कोई किस्सा नहीं देखा है. गौरव ने कहा, "मुझे नहीं लगता, क्योंकि मैं शो का अभी ही हिस्सा बना हूं. मुझे आए हुए अभी दो महीने भी नहीं हुए हैं. मुझे लगता है कि ऐसी कोई बात है ही नहीं और ये केवल अफवाहें हैं."

गौरव खन्ना ने कहा कि सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली शायद इस बारे में अच्छी तरह बता पाएंगे. मैं उनकी जगह कुछ भी कॉमेंट नहीं कर सकता हूं. मैं तो सेट पर ऐसा कुछ होते वैसे देखा नहीं है. हम सभी के बीच ऑफ कैमरा भी शानदार केमिस्ट्री है. आजकल तो लोग कैमरे के पीछे भी कई वीडियोज बना रहे हैं और उन्हें पोस्ट कर रहे हैं. लोग देख सकते हैं कि हम सभी के बीच कितनी खास बॉन्डिंग है. हम क्रिकेट साथ खेलते हैं, खाना साथ खाते हैं, हंसते साथ हैं और मजाक भी साथ ही करते हैं. तो मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ भी है.

अनुपमा की जिंदगी होगी गुलजार, वनराज संग फिर जुड़ेगा रिश्ता!

इनसे पहले मदालसा ने भी इन बातों को खारिज करते हुए अफवाह बताया था. उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि आप लोगों को ऐसी बातें कहां से सुनने को मिल रही हैं. मुझे तो सुनकर अजीब लग रहा है. हम परिवार बनकर शूटिंग करते हैं. हर दिन साथ में काम करते हैं. हंसते हैं और खाते भी साथ ही हैं. जब मेहनत को इन सभी बातों से तोला जाता है तो बहुत तकलीफ होती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें