scorecardresearch
 

'बिग बॉस' की वोटिंग में भी गड़बड़, रोहन मेहरा ने किया खुलासा

'बिग बॉस' में वोटिंग में बड़ी गड़बड़ी हो सकती है. 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट रोहन मेहरा का एक ट्वीट तो यही कहता है...

रोहन मेहरा रोहन मेहरा

'बिग बॉस' को लेकर खूब विवाद होते हैं. लेकिन 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट रोहन मेहरा की ओर से उठाया गया नया मामला हैरान करने वाला है.

बता दें कि रोहन इस शो के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थे . उनकी पर्सनैलिटी और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की पॉपुलैरिटी के आधार पर उनको मजबूत कैंडिडेट माना जा रहा था और वह टॉप 5 तक पहुंचे भी.

एक स्टेज पर बानी और रोहन, दोनों नॉमिनेट हुए थे. दोनों के फैन्स बड़ी संख्या में हैं. लेकिन इस रेस में आगे निकलीं बानी. रोहन के पीछे रहने की वजह अब सामने आई है.

दरअसल, उस दौरान बिग बॉस के एक फैन ने वोटिंग को लेकर वीडियो रिकॉर्ड किया था जिसमें दिखाया जा रहा है कि वह 'बिग बॉस 10' के इस कंटेस्टेंट के लिए वोट नहीं कर पा रहा है. इस वीडियो को रोहन मेहरा ने 14 फरवरी को ट्वीट किया.

इस वीडियो के मुताबिक, जब वह व्यक्तिे रोहन के लिए वोट कर रहा था , तो उसे 'Cannot vote'का मेसेज आ रहा था. वहीं बानी के लिए वोट करने पर मेसेज आया 'Thank you for your vote'.

इस वीडियो के हिसाब से रोहन के लिए एक-दो नहीं, कई प्रयास के बावजूद वोट नहीं हो सके. जबकि बानी के लिए हर बार वोट जाता रहा.

वैसे रोहन ने ट्विटर पर इसे शेयर करने के साथ ही यह भी लिखा है- अब मैं कुछ कहना नहीं चाहता. इसी के साथ ही बिग बॉस का एपिसोड यहीं खत्म होता है...

देखें ट्वीट -

अब देखने वाली बात यह है कि क्या शो के मेकर्स की ओर से इस बात पर कोई स्पष्टीकरण आता है या नहीं!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें