scorecardresearch
 

BB 14: रेड जोन में जैस्मिन भसीन, जान कुमार सानू ने जीता टास्क

बिग बॉस 2020 शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे नए ट्विस्ट्स की संभावना बढ़ रही है. एजाज कैप्टन बने हैं. पवित्रा पुनिया रेड जोन से बाहर आ चुके हैं और 4 नए कंटेस्टेंट रेड जोन के अंदर हैं. कविता कौशिक, निशांत मलकानी, जैस्मिन और रूबीना रेड जोन में हैं.

जैस्मिन भसीन जैस्मिन भसीन

बिग बॉस 2020 शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे नए ट्विस्ट्स की संभावना बढ़ रही है. एजाज कैप्टन बने हैं. पवित्रा पुनिया रेड जोन से बाहर आ चुके हैं और 4 नए कंटेस्टेंट रेड जोन के अंदर हैं. कविता कौशिक, निशांत मलकानी, जैस्मिन और रूबीना रेड जोन में हैं. कविता कौशिक बिग बॉस 2020 के घर के अंदर आते ही अपनी पूरी फॉर्म में नजर आ रही हैं. एजाज के साथ उनकी बहस देखने को मिली. अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि घर पर किन कंटेस्टेंट्स के साथ उनकी बनती है और किनके साथ उनका छत्तीस का आंकड़ा देखने को मिलता है.

जान रेड जोन से बाहर, निशांत अंदर

एजाज ने पिछले कुछ दिनों में हुई बहस के आधार पर अपना निर्णय लिया. एजाज के मुताबिक किसी भी बहस में निशांत की आवाज तो आती है मगर उनका लॉजिक समझ नहीं आता जबकी जान की भले आवाज नहीं आती पर उनका लॉजिक जरूर होता है.

जैस्मिन और उनके दोस्त खड़े करते हैं मुद्दे

राहुल ने अपनी सफाई में कहा कि जैसमीन और उनकी दोस्त बिना मैटर के इश्यू क्रिएट करते हैं. मुझे अपशब्द कहा गया. राहुल ने जैस्मिन भसीन पर गुस्सा निकाला और गाली दी. 

मैंने कोई दिखावा नहीं किया

मैं जैसी हूं वैसा ही दिखता है. मेरा नेचर स्ट्रॉन्ग रहा है. मैं फर्जी में किसी से भिड़ती नहीं हूं. राहुल ने मेरे साथ जो किया वो मैं ही जानती हूं. मुझे बिना बात के गाली पड़ी. मगर कल मैंने साफ बोला है कि अगर कोई मेरे साथ गलत व्यवहार करेगा तो मैं चुप नहीं रहूंगी. मैं कोई इमेज नहीं बनाना चाहती. मैं जैसी हूं वैसी ही रहना चाहती हूं. इसलिए मुझे ग्रीन जोन में होना चाहिए. 

रेड जोन से बाहर राहुल

कैप्टन एजाज ने राहुल को रेड जोन से बाहर निकाल लिया. एजाज के मुताबिक राहुल की ही मदद से वे कैप्टन बने थे. मगर उन्होंने जैस्मिन भसीन को रेड जोन से बाहर नहीं निकाला. उन्होंने कहा कि जैस्मिन उनकी बड़ी कम्पिटीटर हैं मगर वे किसी भी गेम में अपना 100 परसेंट नहीं देती हैं. वे बस फॉर्मेलिटी के जैसै गेम खेलती हैं.

एजाज से नाखुश जैस्मिन भसीन

एजाज रेड जोन में गए जैस्मिन से मिलने के लिए पर जैस्मिन ने उनसे सीधे मुंह बात नहीं की. उन्होंने कहा कि वे इस बात से गुस्साई हैं कि एजाज ने सच का साथ नहीं दिया और उन्हें रेड जोन में डाल दिया. जबकी रेड जोन में राहुल को जाना चाहिए था.

देखें: आजतक LIVE TV

कपड़ों को लेकर पवित्रा पुनिया की बहसबाजी

पवित्रा पुनिया के रेड जोन से बाहर निकलने के बाद तेवर देखने को मिल रहे हैं. रेड जोन के अंदर के कंटेस्टेंट्स से वे बहस करती नजर आ रही हैं. पवित्रा, निशांत मलकानी से इस बात को लेकर बेहस कर रही हैं कि वे जोन के अंदर जो उनके कपड़े पड़े हुए हैं उसे उठा कर नहीं टांग रहे. दोनों इस बात को लेकर आर्ग्युमेंट करते नजर आ रहे हैं. 

गानियर मैन चैलेंज 

शो के तीन कंटेस्टेंट अनुभन, जान और को एक कास्क दिया गया जिसमें उन्हें तीन चाबियां ढूंढ कर ताला खोलना था और बॉक्स में से फेस वाश निकाल कर चेहरा धोना था. निक्की को टाइम नोट करना था कि किसने टास्क कम्पलीट करने में कितना समय लिया. 

जान कुमार सानू रहे टास्क के विनर

इस टास्क के विनर जान कुमार सानू रहे. उन्होंने 3.9 मिनट में टास्क पूरा किया. अभिनव ने तकरीबन 5 मिनट में टास्क पुरा किया और वे दूसरे स्थान पर रहे. वहीं तीसरे कंटेस्टेंट शार्दुल को तीसरी चाबी पाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा. बिग बॉस के निर्देश के बाद बाकी लोगों ने भी तीसरी चाबी ढूढ़ने में उनकी मदद की. शार्दुल ने टास्क पूरा करने के लिए 18 मिनट का समय लिया और वे तीसरे स्थान पर रहे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें