scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 24 Nov Written Updates: करण-तेजस्वी के रिश्ते में आई दरार, शमिता के सामने इमोशनल हुए विशाल

घर के रोमांटिक कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश भी छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे संग लड़ते हुए नजर आए. वहीं, दूसरी ओर हर कोई गेम में अपनी जगह मजबूत करने की कोशिश कर रहा है. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या खास हुआ. 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विशाल की वजह से लड़ते दिखे करण-तेजस्वी
  • विशाल कोटियन ने शमिता को मनाने की कोशिश की

बिग बॉस 15 में गेम पूरी तरह पलटता हुआ नजर आ रहा है. घर में मीडिया के आने के बाद कई कंटेस्टेंट्स के रिश्तों में दरार पड़ती हुई दिखाई दे रही है. घर के रोमांटिक कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश भी छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे संग लड़ते हुए नजर आए. वहीं, दूसरी ओर हर कोई गेम में अपनी जगह मजबूत करने की कोशिश कर रहा है. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या खास हुआ. 

- 'गधा' कहे जाने पर उमर ने जताई नाराजगी
घर में मीडिया ने आकर उमर को बताया था कि करण ने उन्हें एक टास्क में गधा कहा था. उमर खुद को गधा कहे जाने पर काफी उदास नजर आए और उन्होंने इस बात लेकर नाराजगी जाहिर की.

- विशाल ने शमिता को दी सफाई
हाल ही के एपिसोड में मीडिया के लोगों ने शमिता को बताया था कि विशाल उनकी पीठ पीछे उनके परिवार का मजाक उड़ाते हैं. विशाल ने राकेश के लिए कहा था कि उन्होंने बड़ा हाथ मारा है. इस बात को लेकर शमिता विशाल से काफी नाराज दिखीं, जिसके बाद विशाल उन्हें मनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए. 

- शमिता के सामने इमोशनल हुए विशाल
शमिता शेट्टी और विशाल जय भानुशाली के बारे में बात करते हैं. शमिता विशाल को जय के साथ हुई लड़ाई को लेकर समझाती हैं. इसपर विशाल कहते हैं कि उन्होंने जय के लिए कभी कुछ गलत नहीं कहा है, लेकिन जय उनके लिए बहुत गलत बातें बोल चुके हैं. विशाल ने कहा कि उनकी फैमिली भी यह शो देख रही है और शमिता संग यह सब बातें करते हुए विशाल रोने लगते हैं. 


रुबीना दिलैक से ऐश्वर्या राय तक, जब एक्ट्रेसेस को बढ़े वजन के कारण होना पड़ा Fat Shame 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शाहरुख-गौरी से लेकर शिल्पा-राज तक, जानें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की फेवरेट हनीमून डेस्टिनेशन 

- करण-तेजस्वी के रिश्ते में आई दरार
बीते दिन के एपिसोड में घर के लवबर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी कई बार एक दूसरे से लड़ते हुए दिखाई दिए. दोनों की लड़ाई की वजह विशाल कोटियन हैं. दरअसल, तेजस्वी विशाल संग क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं, जो करण कुंद्रा को पसंद नहीं है. विशाल को लेकर तेजस्वी और करण बार-बार लड़ते-झगड़ते दिखे. 

- करण ने तेजस्वी को किया वॉर्न
बीते दिन के एपिसोड में दिखाया गया कि तेजस्वी विशाल की हेल्प लेकर वर्कआउट करती हैं. लेकिन यह बात करण को बिल्कुल पसंद नहीं आती और वो एक बार फिर इस बात को लेकर तेजस्वी को वॉर्न करते हुए दिखाई दिए. करण ने तेजस्वी से कहा कि वो चुप हैं, लेकिन अगर बोलने पर आए तो बहुत कुछ बोल देंगे. दोनों के रिश्ते में खटास पड़ती साफ नजर आई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें