scorecardresearch
 

बिग बॉस 14: राखी सावंत की कैप्टेंसी में खुलेआम हुई चोरी, अली पर आया सोनाली का दिल

कोई भी उन्हें ढंग से कैप्टेंसी करने नहीं दे रहा और बात-बात पर उन्हें टारगेट कर रहा है. लगभग पूरे घरवाली ही राखी के विरोध में नजर आ रहे हैं. विकास ही बस राखी का समर्थन कर रहे और उनके कैप्टन बनने पर विरोध जता रहे.

राखी सावंत राखी सावंत

टीवी शो बिग बॉस 14 में आए दिन ट्विस्ट आते ही रहते हैं. जैस्मिन के जाने का गम अली भुला रहे हैं वहीं सोनाली उनकी उदासी को दूर करने में लगी हुई हैं. सोनाली पूरी तरह से अली पर फिदा हो गई हैं और जैस्मिन के जाने के बाद तो उन्हें और भी मौका मिल गया है. इधर कैप्टन बनने के बाद राखी सावंत का तो हाल बुरा है. कोई भी उन्हें ढंग से कैप्टेंसी करने नहीं दे रहा और बात-बात पर उन्हें टारगेट कर रहा है. लगभग पूरे घरवाली ही राखी के विरोध में नजर आ रहे हैं. विकास ही बस राखी का समर्थन कर रहे और उनके कैप्टन बनने पर विरोध जता रहे. 

अली से बढ़ रहीं सोनाली की नजदीकियां- सोनाली फोगाट का जलवा धीरे-धीरे बिग बॉस के घर में दिखता नजर आ रहा है. उनका दिल अली पर आ गया है और वे अली के साथ समय बिताना चाह रही हैं. वे अपने दिल की बात अली से कहना चाहती हैं मगर वे कह नहीं पा रही हैं. कहीं ना कहीं उनके मन में जैस्मिन का ख्याल आया होगा. 

अर्शी ने सोनाली से कहा जो दिल में है वो करो- सोनाली अपनी दोस्त अर्शी से बताती हैं कि किस तरह से वे अली के बारे में सोच रही हैं. इस पर अर्शी ने सोनाली से कहा कि उन्हें वो करना चाहिए जो मन में हो. उन्हें अपने दिल की बात अली से सीधा कह देनी चाहिए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी-एजाज के बीच हुई लड़ाई- राखी सावंत और एजाज खान के बीच बहस देखने को मिली. राखी एजाज को टास्क करने को दे रही थीं और एजाज उसे पूरा करने से मना कर रहे थे. इसी चक्कर में दोनों की जुबानी जंग तेज हो गई. बात आगे बढ़ गई और दोनों काफी देर तक एक दूसरे पर चिल्लाते रहे. 

देखें: आजतक LIVE TV

अर्शी ने मॉल से चुराए कपड़े- इसी बीच अर्शी खान की बचकानी हरकतें भी देखने को मिली. वे पूरी तरह से राखी को परेशान करने के मूड में नजर आईं. राखी जब सामान लेने के लिए मॉल में घुसीं तो उस दौरान उनके साथ अर्शी भी मॉल में चली आईं. मॉल के अंदर से राखी द्वारा बार-बार मना करने के बाद भी अर्शी खान नहीं मानीं और उन्होंने मॉल से कुछ कपड़े लिए और भाग निकलीं. ये देख कर राखी उनकी तरफ भागीं. और विकास ने अर्शी से सामान छीन कर वापस मॉल में रख दिया. 

राखी ने बताया अपना गेम प्लान- राखी सावंत ने अपना गेम प्लान बताया. राखी के मुताबिक घरवाले चाहें उन्हें जितना भी टॉर्चर करते रहें मगर वे किसी भी तरह से रिएक्ट ही नहीं करेंगी और घरवालों को इग्नोर करने की कोशिश करेंगी. 

राहुल ने कहा राखी बिग बॉस इतहास की सबसे बुरी कैप्टन- राहुल वैद्य के मुताबिक राखी सावंत से कैप्टेंसी हो ही नहीं पा रही है. उनकी मौजूदगी में लोग सामान उठाकर इधर-उधर कर रहे हैं और वो कुछ कर ही नहीं पा रही हैं. इसी पर राखी ने अपनी योजना के अनुरूप कुछ भी रिएक्शन नहीं दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें