scorecardresearch
 

Kaun Banega Crorepati Registration: जाने कैसे मिलेगा हॉट सीट पर पहुंचने का मौका

कौन बनेगा करोड़पति शो के 2021 एडिशन का प्रोमो सामने आया है. इसमें बताया गया है कि केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन की तारीख 10 मई है. जी हां, 10 मई से शो के रजिस्ट्रेशन शुरू होने जा रहे हैं. इस खबर के सामने आने से फैंस को काफी खुशी मिली है.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

कोरोना के इस मुश्किल काल में अमिताभ बच्चन भारत की जनता का मनोरंजन करने के लिए सबसे आगे चल रहे हैं. बच्चन अपनी फिल्मों के साथ-साथ टीवी पर एक बार फिर छा जाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 का ऐलान हुआ है. कई प्रोमो के साथ ऐलान किया गया है कि शो के रजिस्ट्रेशन जल्द ही शुरू होने जा रहे हैं. 

कौन बनेगा करोड़पति शो के 2021 एडिशन का प्रोमो सामने आया है. इसमें बताया गया है कि केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन की तारीख 10 मई है. जी हां, 10 मई से शो के रजिस्ट्रेशन शुरू होने जा रहे हैं. इस खबर के सामने आने से फैंस को काफी खुशी मिली है. शो के प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, ''कभी सोचा है कि आपके और आपके सपनों के बीच कितना फासला है? सिर्फ तीन अक्षरों का..कोशिश..तो अपना सपना साकार करने के लिए उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरु हो रहे हैं केबीसी रजिस्ट्रेशन. हॉट सीट और मैं आपका इंतजार कर रहे हैं तो बस तैयार हो जाइए.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कैसे करें केबीसी के लिए रजिस्ट्रेशन?

सोमवार 10 मई, रात 9 बजे से अमिताभ बच्चन के सवाल शुरू हो जाएंगे और इसके साथ शो में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन भी. चैनल द्वारा जारी गाइडलाइंस के मुताबिक, कौन बनेगा करोड़पति में सिर्फ एसएमएस या सोनी लिव एप के जरिए ही भाग लिया जा सकता है. यह बिल्कुल फ्री है. प्रतियोगी का वही उत्तर माना जाएगा, जो उसने पहले मोबाइल नंबर या पहले माध्यम (एसएमएस या सोनी लिव एप) के जरिए दिया होगा. 

केबीसी 12 में रहे ये विजेता

मालूम हो कि कौन बनेगा करोड़पति 12 में चार करोड़पति बने थे. COVID-19 फ्रंटलाइन योद्धा डॉक्टर नेहा शाह, अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 की चौथी करोड़पति बनी थीं. नेहा से पहले अनूपा दास, आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा और नाजिया नसीम ने 12वें सीजन में 1 करोड़ रुपये जीते थे. शो में कोविड को ध्यान में रखते हुए बदलाव भी किए गए थे. शो में ऑडियंस को हिस्सा नहीं दिया गया था, इसलिए ऑड‍ियंस पोल लाइफलाइन को वीड‍ियो-ए-फ्रेंड लाइफलाइन से रिप्लेस किया गया था. केबीसी 12 का अंत 22 जनवरी 2021 को हुआ था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें