scorecardresearch
 

वर्कआउट पार्टनर बनीं श्वेता-पलक तिवारी, एक्सरसाइज करते हुए शेयर किया वीडियो

पलक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है इसमें पलक और श्वेता साथ में पसीना बहाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में पलक ने लिखा- जैसी मां, वैसी बेटी. मां-बेटी की ये जोड़ी साथ में कड़ी मेहनत करती दिख रही है.

श्वेता और पलक तिवारी श्वेता और पलक तिवारी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • श्वेता तिवारी का वर्क आउट वीडियो
  • पलक तिवारी भी साथ आईं नजर
  • खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा श्वेता

खतरों के खिलाड़ी 11 स्टार श्वेता तिवारी अपनी ट्रांसफॉर्मेशन से लाइमलाइट में रहती हैं. श्वेता ने खुद पर कंट्रोल करते हुए अपनी फिटनेस पर बहुत काम किया है. अब अक्सर अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखती हैं. श्वेता को इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए उनकी बेटी पलक ने बहुत मोटिवेट किया था. अब श्वेता और पलक वर्कआउट पार्टनर बन गए हैं. 

साथ में वर्क आउट कर रहीं पलक-श्वेता
पलक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है इसमें पलक और श्वेता साथ में पसीना बहाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में पलक ने लिखा- जैसी मां, वैसी बेटी. मां-बेटी की ये जोड़ी साथ में कड़ी मेहनत करती दिख रही है. फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. दोनों फिटनेस गोल्स दे रही हैं.

 क्या प्रेग्नेंट हैं आदित्य नारायण की पत्नी? सिंगर ने दिया रिएक्शन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Rasheed (@sahilrasheed)

तारक मेहता के मेकर्स का दावा, राजपाल को 'जेठालाल' के लिए कभी नहीं किया अप्रोच!
 

इस वीडियो में पलक बिना शूज के नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में ये भी लिखा- मेरे जूते कहां है, ये एक अच्छा सवाल हो सकता है.

वर्क फ्रंट पर श्वेता तिवारी खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा है. शो के पहले हफ्ते में श्वेता ने अच्छी परफॉर्मेंस दी. हाल ही में श्वेता को राहुल वैद्य की शादी में देखा गया था. राहुल की शादी में श्वेता शिमरी साड़ी में पहुंची थी. इस साड़ी में एक्ट्रेस का लुक कमाल का था.

वहीं पलक की बात करें तो उनके आए दिन फोटोशूट वायरल होते रहते हैं. वहीं पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. पलक फिल्म रोजी में दिखेंगी. इसे विवेक ओबेरॉय प्रोड्यूस कर हे हैं. अपनी मां की तरह पलक का भी एक्टिंग में इंटरेस्ट है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें