scorecardresearch
 

हिना खान का ऑनस्क्रीन बेटा बनकर सुर्खियों में आए थे रोहन, फिल्मों में आए, फिर भी नहीं चला जादू

रोहन ने 2012 में शो गुमराह से अपने करियर की शुरुआत की थी. एक क्राइम टेलिविजन सीरीज है. इसके बाद वो 2013 में एकता कपूर के फेमस शो बड़े अच्छे लगते हैं में नजर आए. इसी साल उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया.

रोहन मेहरा रोहन मेहरा

एक्टर रोहन मेहरा 8 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. रोहन मेहरा को शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से फेम मिला था. वो 2012 से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. आइए एक नजर डालते हैं रोहन की करियर जर्नी पर...

इस शो से की रोहन ने शुरुआत
रोहन ने 2012 में शो गुमराह से अपने करियर की शुरुआत की थी. एक क्राइम टेलिविजन सीरीज है. इसके बाद वो 2013 में एकता कपूर के फेमस शो बड़े अच्छे लगते हैं में नजर आए. इसी साल उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया. फिल्म सिक्सटीन से इंडस्ट्री में आए. 2014 में वो फिल्म Uvaa में भी नजर आए.  उन्होंने MTV Webbed 2 में भी काम किया. लेकिन रोहन को वो पहचान नहीं मिली जिसके लिए वो इतनी मेहनत कर रहे थे. 

राजन शाही के शो ने दिलाई पहचान
रोहन  ने 2015 में ये राजन शाही का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ज्वॉइन किया. इसमें वो नक्ष सिंघानिया यानी हिना खान के बेटे के रोल में थे. हिना खान शो में अक्षरा के रोल में थीं. शो में उनकी जर्नी बहुत लंबी नहीं रही लेकिन शानदार रही. इसके बाद उन्होंने 2016 में बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohan Mehra (@rohanmehraa)

ससुराल सिमर का में निभाया ये किरदार
रोहन ने दीपिका कक्कड़ के शो ससुराल सिमर का में भी काम किया. इस शो में वो समीर कपूर के किरदार में थे. लाल इश्क नाम के शो में भी वो दिखे. वो वेब सीरीज क्रैश में भी काम करते दिखे. रोहन ने एक से बढ़कर एक म्यूजिक वीडियोज भी किए हैं. रोहन की एक्टिंग फैंस को काफी पसंद आती है.
 
 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें