scorecardresearch
 
टीवी

राहुल को मरने के लिए छोड़ दिया, सब सोते रहे वो मर गया, बोलीं एक्टर की पत्नी

राहुल वोहरा
  • 1/9

एक्टर राहुल वोहरा ने 9 मई 2021 को अलविदा कह दिया था. मालूम हो वो कोरोना की चपेट में आ गए थे और अपना इलाज करवा रहे थे. उनके निधन की जानकारी थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौर ने अपने फेसबुक पोस्ट से दी थी. 

राहुल वोहरा
  • 2/9

अपने निधन से पहले राहुल ने फेसबुक पर एक पोस्ट भी शेयर किया था. अपनी हालत को देख राहुल ने पोस्ट लिखकर लोगों से मदद की अपील की थी. जिसके कुछ घंटों के बाद ही उनकी मौत हो गई. उन्होंने लिखा, 'मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता. तुम्हारा राहुल वोहरा. जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा. अब हिम्मत हार चुका हूं. इसी के साथ उन्होंने अपनी डिटेल्स भी साझा की थी. 

 

राहुल वोहरा-ज्योति तिवारी
  • 3/9

जिसके बाद राहुल की पत्नी ज्योति तिवारी काफी दुखी हैं. इसी बीच उन्होंने अपने पति के लिए इंसाफ की मांग की थी. उन्होंने राहुल का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो हॉस्पिटल की लापरवाही के बारे में बता रहे थे. उन्होंने बताया कि ऑक्सीजन की जगह खाली मास्क लगाकर चले गए डॉक्टर्स. 

राहुल वोहरा-ज्योति तिवारी
  • 4/9

वीडियो को शेयर करते हुए राहुल की पत्नी ने लिखा- हर राहुल के लिए न्याय. मेरा राहुल चला गया, ये सबको पता है पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता. राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल दिल्ली. इस तरह से ईलाज किया जाता है वहां. उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा. एक और राहुल इस दुनिया नहीं जाना चाहिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

ज्योति तिवारी
  • 5/9

अब राहुल की पत्नी ज्योति ने अपने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से हेल्थकेयर सिस्टम से लड़ने के लिए कहा, जो शांति से सो रहे हैं और किसी को भी मरने के लिए छोड़ रहे हैं. साथ ही राहुल के लिए न्याय भी मांगा है. 

राहुल वोहरा-ज्योति तिवारी
  • 6/9

ज्योति ने पोस्ट में लिखा, "राहुल बहुत सारे सपने छोड़ कर चले गए, उन्हें इंडस्ट्री में अच्छा काम करना था खुद को साबित करना था पर वो सब कुछ अब अधूरा रह जाएगा. इस हत्या के जिम्मेदार वो लोग हैं जिन्होंने मेरे राहुल को अपनी आंखों के सामने तड़पता हुआ देखा और हमें उनकी झूठी अपडेट देते रहे." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

राहुल वोहरा-ज्योति तिवारी
  • 7/9

उन्होंने आगे लिखा, "मैं अकेली नहीं हूं जो इस स्थिति से गुजर रही हूं. ऐसे हजारों ज्योति हैं जिनके राहुल को ऐसे हेल्थकेयर सिस्टम ने छीन लिया है. पता नहीं ऐसे लोग किसी को मरता हुआ छोड़कर कैसे चैन की नींद सोते हैं. मैं सभी से चाहती हूं कि सब इसके खिलाफ लड़े. मेरे राहुल के लिए नहीं बल्कि अपने राहुल और अपनी ज्योति के लिए." 

राहुल वोहरा-ज्योति तिवारी
  • 8/9

उनके इस पोस्ट पर सभी लोग अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "ज्योति आप स्ट्रांग रहना...भगवन और हम आपके साथ हैं" दूसरे यूजर ने लिखा, "हम आपकी लड़ाई में खड़े हैं" इसके अलावा एक ने लिखा, "राहुल सर बेहद ही बेहतरीन इंसान थे, हैं और रहेंगे" उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और दर्शक भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.     

राहुल वोहरा-ज्योति तिवारी
  • 9/9

picture credit:  @irahulvohra @ijyotitiwari \ इंस्टाग्राम