scorecardresearch
 

डांड‍िया नाइट में पहुंचे 'ये रिश्ता...' के कार्त‍िक-नायरा, ऐसे जमाया रंग

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकार कार्त‍िक और नायरा ने भी नवरात्र‍ि के उत्सव में खूब रंग जमाया. दरअसल नास‍िक में आयोज‍ित एक इवेंट में श‍िवांगी जोशी पहुंचीं, वहीं मोहस‍िन खान कोलकाता के एक इवेंट में दर्शकों का मनोरंजन करने पहुंचे.

X
श‍िवांगी जोशी- मोहस‍िन खान
श‍िवांगी जोशी- मोहस‍िन खान

इन दिनों नवरात्र‍ि की धूम पूरे देश में हैं. फिर इस खुश‍ियों भरे मौके से टीवी स्टार कैसे चूक जाते. बीते कुछ दिनों से कई कलाकारों को नवरात्रि स्पेशल इवेंट्स में रंग जमाते हुए देखा जा चुका है. हाल ही में एक इवेंट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकार कार्त‍िक और नायरा ने भी नवरात्र‍ि के उत्सव में खूब रंग जमाया.

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक  नास‍िक में आयोज‍ित एक इवेंट में श‍िवांगी जोशी पहुंचीं, वहीं मोहस‍िन खान कोलकाता के एक इवेंट में दर्शकों का मनोरंजन करने पहुंचे.

View this post on Instagram

Momo playing garba with lucky girls 😍 #shivangijoshi #mohsinkahn #yrkkh #kaira #shivin

A post shared by kaira (@kaira_islove) on

View this post on Instagram

Momo ki entry 😍😍 thank u @kaira_risha and this crowd 😳😍#yrkkh #mohsinkahn #starplus #yrkkh #kaira #shivangijoshi

A post shared by kaira (@kaira_islove) on

View this post on Instagram

Pics from nasik 😍...shivi with her mom #shivangijoshi #mohsinkhan #starplus #kaira #ita2018

A post shared by kaira (@kaira_islove) on

नायरा ने इस खास इवेंट में नीले रंग का लहंगा पहना था. वहीं मोहसीन खान रॉयल ब्लू रंग की शेरवानी और चुड़ीदार पजामे में नजर आए. बता दें कि अपने शहर में इन दो कलाकारों को देखकर फैंस की खुशी देखते ही बन रही थी. वैसे दोनों स्टार्स के वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहे हैं.

इन द‍िनों टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और कार्त‍िक की लव लाइफ एक बार फिर परवान चढ़ रही है. लेकिन शो में किसी मुसीबत के आने का अंदेशा भी साफ नजर आ रहा है. सीर‍ियल में कई अनहोन‍ियों का होना शुरू हो चुका है. फिलहाल नायरा के घर लौट आने से पूरा परिवार बहुत खुश है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें