scorecardresearch
 

सड़क पर सेल्फी के लिए वरुण ने दी सफाई, कट चुका है चालान

एक्टर वरुण धवन को मुंबई पुलिस ने नवंबर 2017 में तब चालान भेज दिया था जब उन्होंने सड़क पर कार में बैठ कर, बगल के ऑटो में बैठी एक फैन के साथ सेल्फी खिंचवाई थी. यह खबर मुंबई पुलिस ने तस्वीर के साथ ट्वीट भी की थी.

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा वरुण धवन और अनुष्का शर्मा

ऐसा लगता है कि मुंबई पुलिस द्वारा चालान काटे जाने के बाद बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अब पहले से काफी जागरुक हो गए हैं. 1 सितंबर को अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से किए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मुझे लोगों को यह समझाने में बहुत दिक्कत आती है कि मैं उस वक्त तस्वीर नहीं खींच/खिंचवा सकता जब मैं चलती कार में हूं."

वरुण ने लिखा, "मुझे ऐसा करना बहुत अच्छा लगेगा लेकिन यह कानून के खिलाफ है और हमारे लिए खतरनाक भी है दोस्तों." वरुण ने लिखा कि इसके लिए उन्हें चालान भी मिल चुका है. इस ट्वीट के जवाब में कुछ लोगों ने वरुण की वो तस्वीरें भी भेजी हैं जब वरुण ने अनुष्का के साथ सेल्फी ली थी.

बता दें कि मुंबई पुलिस ने एक्टर वरुण धवन को सड़क पर खतरनाक तरीके से सेल्फी लेने के लिए फटकार लगाई थी. इसके साथ ही वरुण को ई-चालान भी भेजा गया था. इस हरकत पर पुलिस के कड़े रुख के बाद वरुण ने माफी भी मांगी थी. मुंबई पुलिस ने इस घटना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- वरुण धवन ये एंडवेंचर सिल्वर स्क्रीन पर अच्छे लगते हैं, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें