scorecardresearch
 

द जोया फैक्टर: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर चलेगा सोनम का लकी चार्म?

इस हफ्ते की बड़ी रिलीज, फिल्म जोया फैक्टर को जनता से काफी प्यार मिल रहा है. सोनम कपूर और दुलकर सलमान स्टारर ये फिल्म जोया सोलंकी नाम की लड़की की कहानी है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है.

सोनम कपूर और दुलकर सलमान सोनम कपूर और दुलकर सलमान

इस हफ्ते की बड़ी रिलीज, फिल्म जोया फैक्टर को जनता से काफी प्यार मिल रहा है. सोनम कपूर और दुलकर सलमान स्टारर ये फिल्म जोया सोलंकी नाम की लड़की की कहानी है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का क्लैश संजय दत्त की प्रस्थानम और करण देओल की पल पल दिल के पास के साथ हुआ है.

इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल और सुशांत सिंह राजपूत की मल्टी स्टारर फिल्म छिछोरे छाई हुई है. ऐसे में द जोया फैक्टर ने अपनी रिलीज के पहले दिन क्या कमाल किया, ये हर कोई जानना चाहता है. सिनेमाघरों में ढेरों फिल्मों के चलने के बावजूद सभी को उम्मीद है कि द जोया फैक्टर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करेगी. माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 5 से 6 करोड़ रुपये की कमाई की है.

द जोया फैक्टर की कहानी को लेकर फैंस में काफी दिलचस्पी थी. क्रिकेट और लकी चार्म पर आधारित इस फिल्म को देखने का इंतजार सभी लम्बे समय से कर रहे थे. ये फिल्म लक के नाम पर चलने वाले अंधविश्वास के बारे में भी बात करती है. फिल्म में सोनम ने जोया सोलंकी का किरदार निभाया है और दुलकर सलमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान निखिल खोड़ा बने हैं.

सभी को दुलकर सलमान की एक्टिंग और लुक्स बेहद पसंद आए. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि वो जल्द ही नेशनल क्रश बन जाएंगे. हर तरफ फिल्म में दुलकर के काम की तारीफ हो रही है. वहीं सोनम कपूर को भी फिल्म में पसंद किया गया है. बता दें कि फिल्म द जोया फैक्टर में सोनम और दुलकर के अलावा संजय कपूर, सिकंदर खेर, अंगद बेदी संग अन्य कई एक्टर्स हैं. इसे डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने बनाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें