scorecardresearch
 

क्यों देर से हुई कपिल शर्मा की शादी? कॉमेडियन ने सुनाया मजेदार किस्सा

कपिल शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में गिन्नी चतरथ से अमृतसर में शादी की है. शादी के बाद द कपिल शर्मा शो, का प्रसारण शुरू हुआ है. इसे सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है.

कपिल शर्मा (फोटो: इंस्टाग्राम) कपिल शर्मा (फोटो: इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो में होली स्पेशल एपिसोड में तीन हास्य कवि शिरकत करेंगे. इनमें अंजुम रहबर, अरुण जैमिनी और प्रदीप चौबे शामिल हैं. शो में हास्य कवियों के साथ कॉमेडी का तड़का लगेगा. होली के माहौल में कॉमेडी शो में खूब धमाल मचने वाला है. ट्विटर पर शो का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें कपिल शर्मा ने तीनों कवियों के साथ देर से शादी होने का मजेदार किस्सा साझा किया है.

कॉमेडियन ने कहा, ''जब भी मैं किसी लड़की को देखने जाता था. उनके माता-पिता मेरे करियर के बारे में पूछते थे. जिसके जवाब में मैं कॉमेडियन कहता था. फिर मुझे हमेशा से अजीबोगरीब जवाब सुनने को मिलते थे. जैसे कि कॉमेडियन हो वो तो ठीक है, लेकिन आप पैसा कमाने के लिए क्या करते हो?'' कपिल का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

बकौल कपिल, ''यही वजह थी कि मैं हमेशा रिजेक्ट हो जाता था. सभी को लगता था कि मैं अपनी इस कला से रोजी रोटी नहीं कमा सकता हूं और ना ही अपने परिवार का पेट पाल सकता हूं.'' कॉमेडियन के इस वाकये को सुनने के बाद कवि अरुण जैमिनी ने हंसते हुए कहा, "मेरी सास मुझसे आज भी ये पूछती हैं कि रिश्तेदारों को मेरे करियर के बारे में क्या बताना है. वे अभी तक इस बात को नहीं पचा पा रही कि मैं कविता लिखकर पैसा कमाता हूं."

बता दें, कपिल ने पिछले साल दिसंबर में गिन्नी चतरथ से अमृतसर में शादी की है. पिछले एक एपिसोड में गिन्नी ने शो में शिरकत की थी. तब कपिल ने गिन्नी के लिए रोमांटिक गाना गाया था. कॉमेडियन के शो में अक्षय कुमार को-एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ शामिल होंगे. वे कपिल के शो में केसरी का प्रमोशन करेंगे. गौरतलब है कि द कपिल शर्मा शो ने टीवी पर धमाकेदार वापसी की है. शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें