scorecardresearch
 

Tanhaji Box Office Collection day 10: अजय की दूसरी सबसे अध‍िक कमाने वाली फिल्म बनीं

अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने पहले हफ्ते में 118.91 करोड़ का कलेक्शन किया था. अब दूसरे हफ्ते यह कलेक्शन जल्द ही 200 करोड़ के पार होने वाला है.

Tanhaji The Unsung Warrior: अजय देवगन Tanhaji The Unsung Warrior: अजय देवगन

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर तानाजी द अनसंग वॉरियर का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी है. फिल्म ने जहां 150 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है वहीं एक्टर अजय देवगन की दूसरी सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तानाजी के 10वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किए हैं. फिल्म ने दूसरे वीकेंड यानी रविवार को 22.12 करोड़ का बिजनेस किया है. इसे मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 167.45 करोड़ हो गया है. फिल्म ने पहले हफ्ते में 118.91 करोड़ का कलेक्शन किया था. अब दूसरे हफ्ते यह कलेक्शन जल्द ही 200 करोड़ के पार होने वाला है.

तानाजी ने अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल के लाइफटाइफ कलेक्शन (155-67 करोड़) को पछाड़ दिया है. इसके अलावा यह अजय देवगन के करियर की दूसरी सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर अजय की फिल्म गोलमाल अगेन (205.69 करोड़) है. वहीं तानाजी, काजोल और सैफ अली खान के फिल्मी करियर की पहली सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

इस हफ्ते कंगना से होगा पंगा

इस हफ्ते कंगना रनौत की पंगा और वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज होगी. दोनों फिल्में 24 जनवरी को रिलीज हो रही है. हालांकि तानाजी का क्रेज जिस तरह लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है उससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसका कम ही असर पड़ सकता है. गौरतलब है कि तानाजी द अनसंग वॉरियर के साथ-साथ दीपिका पादुकोण की छपाक भी 10 जनवरी को रिलीज हुई थी. लेकिन तानाजी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देख छपाक का इसपर कोई असर नजर नहीं आ रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें