scorecardresearch
 

CAA की खिलाफत करने पर भड़के ट्विटर यूजर्स, किया तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का विरोध

ट्विटर पर लोग तापसी पन्‍नू की फिल्‍म का विरोध कर रहे हैं. ट्विटर पर फिल्‍म को बॉयकॉट करने की मांग की गई है.

थप्पड़ पोस्‍टर थप्पड़ पोस्‍टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म की कहानी को देखते हुए इसे मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फिल्म की तारीफ भी की थी, लेकिन अब तापसी पन्नू को इसको लेकर काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

जहां एक ओर लोग फिल्‍म का समर्थन कर रहे हैं वहीं दूसरे ओर ट्विटर पर लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं. ट्विटर पर #BoycottThappad ट्रेंड कर रहा था. इसमें तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ नहीं देखने के लिए कहा गया था. यूजर्स का कहना था कि तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा ने हमारे देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का अपमान किया है इसलिए ये फिल्म नहीं देखनी चाहिए. इसके अलावा लोग हैशटैग TIMETOTEACH LESSON भी चला रहे हैं.

तापसी की फिल्म का विरोध

IANS के साथ इंटरव्यू में तापसी ने कहा था, 'मैंने CAA पर अपने विचार व्यक्त नहीं किए थे क्योंकि मैंने इसके बारे में नहीं पढ़ा है. मैंने जामिया में जो विजुअल देखे, मुझे वो बिल्कुल भी पसंद नहीं आए. मुझे बहुत दुख हुआ था वीडियो देखकर जहां हमारे स्टूडेंट मुश्किल में थे. मुझे लगा कुछ जरूर बड़ा हुआ है या कुछ बड़ा होने जा रहा है.'

दमदार है तापसी पन्नू की थप्पड़ फिर भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी होगी शुरुआत

ये है करीना कपूर का फिटनेस मंत्र, जानें कैसे बनाया साइज-जीरो फिगर

ये कोई पहली बार नहीं है जब CAA और NRC को लेकर देश में इस तरह का माहौल बना है. इससे पहले दीपिका पादुकोण को भी इसी विरोध का सामना करना पड़ा था. दीपिका पादुकोण फिल्म के प्रमोशन के दौरान जेएनयू पहुंची थीं. यहां यूनिवर्सिटी के छात्र अपने साथ हुई मारपीट का विरोध कर रहे थे. कुछ लोगों को दीपिका का जेएनयू जाना पसंद नहीं आया था और उनकी फिल्म का विरोध करने की मांग हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें