scorecardresearch
 

स्वरा भास्कर की चप्पल चोरी, पहुंची थीं 'लालबाग के राजा' का दर्शन करने

स्वरा भास्कर मुंबई में लालबाग के राजा के दरबार दर्शन करने पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मंदिर से नंगे पांव लौटना पड़ा. दरअसल, स्वरा भास्कर की चप्पलें मंदिर में चोरी हो गईं.

स्वरा भास्कर स्वरा भास्कर

इन दिनों पूरे देश में गणेश उत्सव की धूम है. मुंबई में लालबाग के राजा के दरबार में रोजाना सितारों का भी आना-जाना लगा हुआ है. मंगलवार शाम एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी लालबाग के राजा के दरबार दर्शन करने पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मंदिर से नंगे पांव लौटना पड़ा. दरअसल, स्वरा भास्कर की चप्पलें मंदिर में चोरी हो गईं.

स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया. इसमें स्वरा भास्कर नंगे पांव सड़क पर चलते बोल रही हैं. ये होती है सच्ची श्रद्धा, देखो मैं नंगे पांव दर्शन करने गई थी. वीडियो में स्वरा ने लिखा, है क्या दर्शन हुए, जब तक चप्पल गुम न हो जाए.

स्वरा भास्कर का वीडियो चर्चा में है. वीडियो में ब्राउन कलर के ट्रेडिशनल अटायर में स्वरा नजर आ रही हैं.

लालबाग के राज के दरबार में बीते दिनों कई सेलिब्रिटी और फिल्म स्टार नजर आए. इनमें अंबानी परिवार, अमिताभ बच्चन का नाम शामिल है. ये मुंबई का सबसे भव्य पंडाल है. इस बार लालबाग के राजा की प्रतिमा में इसरो के चंद्रयान 2 मिशन को थीम बनाया गया है. स्वरा ने इस बारे में भी इंस्टाग्राम पर जिक्र किया है.

स्वरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों फराज आरिफ अंसारी की फिल्म शीर खुरमा पर काम कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ शबाना आजमी, दिव्या दत्ता भी नजर आने वाली हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें