scorecardresearch
 

शाहरुख की बेटी सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म रिलीज, बॉलीवुड में एंट्री को तैयार!

पिछले कुछ समय से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के एक्ट‍िंग डेब्यू की चर्चा जोरों पर थी. आखिरकार सुहाना खान ने एक्ट‍िंग की दुनिया में कदम रख ही लिया. उनकी पहली शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू रिलीज हो गई है.

सुहाना खान सुहाना खान

पिछले कुछ समय से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के एक्ट‍िंग डेब्यू की चर्चा जोरों पर थी. आखिरकार सुहाना खान ने एक्ट‍िंग की दुनिया में कदम रख ही लिया. उनकी पहली शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सुहाना ने अपने एक्ट‍िंग स्क‍िल्स का परिचय दिया है.

इस दस मिनट के शॉर्ट फिल्म में सुहाना ने अच्छे अभिनय की कोशिश की है. उन्होंने एक्ट‍िंग के साथ-साथ बोलने के अंदाज में भी अच्छा काम किया है. बता दें फिल्म की कहानी एक यंग कपल के इर्द-गिर्द घूमती है. दो दिन के रोड ट्रिप में यह कपल अपने रिलेशनशिप की सच्चाई को फेस करता है. अंग्रेजी भाषा में बनीं शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' को थियोडर गिमेनो ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सुहाना के अलावा रोबिन गोनेला लीड रोल में हैं.

फिल्म के डायरेक्टर ने कहा, 'जिस प्रोजेक्ट पर मैं पिछले एक साल से काम कर रहा हूं उसे आखि‍रकार आपके सामने लाने में मुझे बहुत एक्साइटमेंट हो रही है. मैं लकी हूं कि मुझे इतने अच्छे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला. कास्ट, क्रू और दोस्तों ने मुझे इस आइडिया को सच करने में बहुत मदद की है. इसलिए ये बहुत शानदार है. और उम्मीद है कि आप भी एंजॉय करेंगे. धन्यवाद'.

न्यूयॉर्क में ले रही हैं एक्ट‍िंग के क्लास-

पिछले दिनों न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में सुहाना के एक्ट की फोटो वायरल हुई थी. इस फोटो में सुहाना डांस करते नजर आईं थी. शाहरुख ने भी बेटी सुहाना के एकअ्रेस बनने के सपनों के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था. उन्होंने कहा था कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वे उन्हें पूरा सपोर्ट करेंगे.

बहुत पहले एक्ट्रेस शबाना आजमी ने सुहाना की एक्ट‍िंग की तारीफ की थी. उन्होंने लिखा था, 'मेरे शब्द मार्क कर लें. आगे चलकर सुहाना खान एक बेहतरीन एक्टर बनेगी. मैंने उसकी शॉर्ट फिल्म की क्ल‍िप देखी है और वह जबरदस्त है'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें