scorecardresearch
 

टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को लगी थी चोट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर फैनक्लब पर वायरल हो रही है, जिसमें सिद्धार्थ के हाथ में लगी गंभीर चोट साथ नजर आती है.

सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ती जा रही है. सिद्धार्थ पर अक्सर ये आरोप लगते हैं कि वे टास्क के दौरान एग्रेसिव होते हैं, जिसकी वजह से दूसरों को चोट लगती है. लेकिन शो में पहले दिन से देखा गया है कि सिद्धार्थ ने कभी अपनी चोट का रोना नहीं रोया.

सिद्धार्थ बिग बॉस सीजन 13 के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं. जहां टास्क के दौरान हुई छीना झपटी में दूसरे घरवाले चोट लगने का हवाला देकर एक-दूसरे पर तंज कसते हैं. वहीं सिद्धार्थ को आज तक चोट के नाम पर लोगों की सहानूभूति लेने की कोशिश करते नहीं देखा गया. सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर फैनक्लब पर वायरल हो रही है, जिसमें सिद्धार्थ के हाथ में लगी गंभीर चोट साथ नजर आती है.

सिद्धार्थ की वायरल फोटो में हाथ में खरोंच के निशान

वायरल फोटो में सिद्धार्थ के हाथों में खरोंच के निशान हैं. बता दें. एक्टर को ये चोट पिछले हफ्ते हुए लग्जरी बजट टास्क के दौरान आई थी. टास्क में कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस द्वारा दिए गए अक्षरों को अपने पास ज्यादा से ज्यादा इकट्ट्ठे करने थे. ये टास्क सिद्धार्थ की टीम ने जीता था.

फैन ने सिद्धार्थ को कहा जेंटलमैन

टास्क के दौरान छीना झपटी में हर किसी को चोट आई. असीम रियाज अपनी चोट के बारे में बताते हुए दिखे थे. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की वायरल तस्वीर शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा- ''सिद्धार्थ आप सच्चे जेंटलमैन हो. आप लग्जरी बजट से कुछ नहीं खाते हो, लेकिन फिर भी लग्जरी बजट टास्क से पहले और बाद में चैंपियन की तरह लड़े.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें