scorecardresearch
 

पहले दिन इतना कमा सकती है सिद्धार्थ-परिणीति की जबरिया जोड़ी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म पहले दिन 3 से 4 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. वहीं, सुपर सिनेमा के अनुसार, फिल्म का फर्स्ट डे का कलेक्शन 3.50 से 4 करोड़ रुपये हो सकता है.

परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. बिहार के बैकड्रॉप बनी इस फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत सिंह ने किया है. फिल्म की कहानी में बिहार में प्रचलित पकड़वा विवाह के मुद्दे को दिखाया जाएगा. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई को लेकर कुछ खास बज नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और परिणीति की यह फिल्म पहले दिन 3 से 4 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. वहीं, सुपर सिनेमा के अनुसार, फिल्म का फर्स्ट डे का कलेक्शन 3.50 से 4 करोड़ रुपये हो सकता है.

बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ और परिणीति ने इससे पहले हंसी तो फंसी फिल्म में साथ काम किया था. यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 4 करोड़ 90 लाख रुपये की कमाई की थी. ऐसे में माना जा रहा है कि जबरिया जोड़ी इस फिल्म के कलेक्शन को तोड़ नहीं पाएगी. खैर अब देखना है कि दोनों दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस में क्या कमाल दिखा पाती है.

गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इसके गाने 'खड़के ग्लासी' और जिला हिलेला को भी खासा पसंद किया जा रहा है. फिल्म मल्टीस्टारर है. इसमें इसमें परिणीति और सिद्धार्थ के अलावा संजय मिश्रा, अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी,  नीरज सूद समेत तमाम सितारे नजर आएंगे.

इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ ने बिक्रम बत्रा बायोपिक 'शेरशाह' की शूटिंग शुरू कर दी है. वह पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और दूसरे शेड्यूल के लिए हाल ही में लद्दाख रवाना हो गए हैं. परिणीति की बात करें तो बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारी में जुटी हैं. इसके अलावा वह The Girl on the Train फिल्म में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें