scorecardresearch
 

क्या है शिल्पा शेट्टी का घर का नाम? बहन शमिता ने फोटो शेयर कर बताया

शमिता शेट्टी इन दिनों अपने परिवार के साथ इटली में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से वैकेशन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं.

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी इन दिनों अपने परिवार के साथ इटली में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वैकेशन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के साथ एक फोटो शेयर की है और साथ ही ये भी बताया है कि दोनों के निकनेम क्या-क्या हैं. शमिता ने कैप्शन में लिखा- मुनकी और टुनकी. तस्वीर में दोनों ही बहनें काफी खूबसूरत लग रही हैं.

शमिता ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म मोहब्बतें से साल 2000 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. साल 2007 के बाद से वह बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आईं. फिल्मों से इतने लंबे ब्रेक पर उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से कहा, "27 साल की उम्र में मेरी जिंदगी बदल गई. मैं प्रोफेशनल लेवल पर बहुत अच्छा कर रही थी और एक बहुत सीरियस रिलेशनशिप से बाहर आई थी. अचानक मुझे अहसास हुआ कि मेरी जिंदगी में एक उतराव आया है. चाहे यह आध्यात्मिक तौर पर हो या भावनात्मक तौर पर, मैंने बहुत से सवाल करने शुरू कर दिए- तो रिलेशनशिप और करियर से परे थे."

View this post on Instagram

Munki n Tunki 🎀 #sisterhood #love #sisterlove❤️ #family #instapic #instaphoto #munkiandtunki

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official) on

शमिता ने बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ी नहीं थी. उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि इंडस्ट्री का हिस्सा होने से वह बहुत गलत ढंग से कमजोर होती जा रही थीं. क्योंकि वह इसे बहुत ज्यादा तवज्जो दे रही थीं. यह उनके अस्तित्व को प्रभावित कर रही थी. उन्होंने कहा, "मुझे अपनी वास्तविक ताकत को पहचानने में 3 साल लगे. उस बीच में काम नहीं कर रही थी."

ऐसा नहीं था कि इस बीच उन्हें फिल्मों के ऑफर नहीं मिल रहे थे, लेकिन उन्होंने वे सारे ही ऑफर्स ठुकरा दिए क्योंकि अब वह कुछ और इंट्रेस्टिंग कर रही थीं. उन्होंने कहा, "मैंने सबसे बेहतरीन फिल्म से शुरुआत की लेकिन मेरे करियर ने वैसा आकार नहीं लिया जैसा सोचा था, क्योंकि जब उन्हें काम मिलता था तो ये उस तरह का काम होता ही नहीं था जैसा वह करना चाहती थीं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें