scorecardresearch
 

शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस को दी परफेक्ट रिलेशनशिप पर ये सलाह

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं. शाहिद और प्रियंका ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया है.

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं. शाहिद और प्रियंका ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया है. इस दौरान दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी थीं. लेकिन फिर शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी कर ली. वहीं दूसरी तरफ निक जोनस के साथ प्रियंका भी शादी के बंधन में बंध गई.

अब एक्टर शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को रिलेशनशिप एडवाइस दी है. नेहा धूपिया के चैट शो में जब शाहिद से प्रियंका चोपड़ा को परफेक्ट रिलेशनशिप एडवाइस देने को कहा गया तो शाहिद ने कहा- दोनों को एक-दूसरे के बैकग्राउंड को अच्छे से समझना चाहिए. क्योंकि दोनों अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं.

इसके अलावा शाहिद ने भाई ईशान खट्टर और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को भी सलाह दी. शाहिद ने कहा- अपने पर्सनल और प्रोफेशनल स्पेस में बैलेंस बनाकर चलें.

प्रियंका के रिस्पेशन में पहुंचे थे शाहिद

बता दें कि शाहिद और प्रियंका के बीच अब सब नॉर्मल है. शाहिद ने प्रियंका को शादी की बधाई भी दी थी. वहीं शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ प्रियंका की रिसेप्शन पार्टी में भी पहुंचे थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर अपनी फिल्म कबीर सिंह की सफलता से काफी खुश हैं. शाहिद आखिरी बार कबीर सिंह में नजर आए थे. फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए थे. वहीं प्रियंका ने 3 साल बाद फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में एंट्री की. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई.

बता दें कि प्रियंका और शाहिद ने कमीने और तेरी मेरी कहानी जैसी फिल्मों में साथ काम किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें