scorecardresearch
 

11 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगे सलमान खान

हाल ही में सलमान खान ने एक ग्रुप इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि आगे उनके पास कौन-कौन से फिल्म प्रोजेक्ट हैं.

सलमान खान सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म रेस 3 ईद के मौके पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. इसके अलावा हाल ही में एक ग्रुप इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि आगे उनके पास कौन-कौन से फिल्म प्रोजेक्ट हैं.

सलमान ने कहा कि वो फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं जिनके साथ वो पहले भी फिल्म खामोशी, हम दिल दे चुके सनम, और सांवरिया में काम कर चुके हैं.

सलमान खान को मारने जा रहा था मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर, हैदराबाद में अरेस्ट

इसके अलावा वो भारत, दबंग 3 और शेर खान में काम कर रहे हैं. किक 2 की स्क्रिप्ट अभी तक तैयार नहीं हुई है. इन फिल्मों के अलावा वो रेमो के साथ एक डांस फिल्म का भी हिस्सा होंगे.

ग्रुप इंटरव्यू के दौरान सलमान ने फिल्मों के चयन को लेकर पूछे गए सवाल पर बताया कि '' मैं सिर्फ ऐसी फिल्मों में काम करना चाहता हूं जिसमें काम कर के मुझे संतुष्टि मिले. जब तक किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे रोचक नहीं लगती मैं उसके लिए हां नहीं करता.'' 

PHOTOS: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे सलमान खान

रेस 3 में काम करने के बारे में सलमान खान ने कहा कि एक-दो प्वाइंट को छोड़ दो तो इस फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे काफी पसंद आई. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और जैकलीन फर्नांडिस भी अपने अभिनय का जौहर दिखाती नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें