scorecardresearch
 

मशहूर एक्ट्रेस की बेटी है सलमान संग पोज दे रही ये बच्ची, क्या पहचाना आपने?

ये तस्वीर लगभग 9 साल पुरानी है और उस दौरान रवीना की बेटी राशा थडानी की उम्र महज 5 साल थी. रवीना ने ये पोस्ट शेयर करते हुए ये भी बताया कि सलमान बच्चों के आसपास बेहद खुश होते हैं.

सलमान खान और रवीना की बेटी राशा सोर्स इंस्टाग्राम सलमान खान और रवीना की बेटी राशा सोर्स इंस्टाग्राम

सलमान खान अपनी कई को-स्टार्स के साथ शानदार केमिस्ट्री शेयर करते हैं. 90 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ भी सलमान की अच्छी ट्यूनिंग है. ऐसा एक बार फिर देखने को मिला जब रवीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. रवीना ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है जिसमें सलमान रवीना की बेटी के साथ देखे जा सकते हैं.

ये तस्वीर लगभग 9 साल पुरानी है और उस दौरान रवीना की बेटी राशा थडानी की उम्र महज 5 साल थी. रवीना ने ये पोस्ट शेयर करते हुए ये भी बताया कि सलमान बच्चों के आसपास बेहद खुश होते हैं. रवीना का ये पोस्ट फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा, सलमान का दिल सोने का है और उन्हें बहुत लोग प्यार करते हैं क्योंकि वे एक शानदार इंसान हैं.

View this post on Instagram

How time flies .. down memory lane,when @officialrashathadani was all of 5 years old .. hanging with uncle salman.. must say he is the best ever with kids . 😁♥️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

सलमान के साथ कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं रवीना

बता दें कि रवीना और सलमान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. 'अंदाज अपना अपना' और 'दीवाना मस्ताना' जैसी उनकी फिल्मों ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं. को-स्टार्स के साथ ही साथ दोनों अच्छे दोस्त भी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान फिलहाल अपनी फिल्म दबंग 3 की रिलीज से पहले प्रमोशन्स में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में सई मांजरेकर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है. इसके अलावा फिल्म में किच्चा सुदीप और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे भी नजर आएंगे. इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. दबंग 3 के अलावा सलमान अपनी फिल्म राधे को लेकर भी चर्चा में है. इस फिल्म को भी प्रभु देवा ही डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में विलेन के तौर पर रणदीप हुड्डा होंगे वही सलमान के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें