scorecardresearch
 

चार्लीस एंजेल्स के बॉलीवुड वर्जन में इन दो एक्ट्रेसेज को देखना चाहती हैं रानी मुखर्जी

फिल्म मर्दानी 2 का प्रमोशन कर रहीं रानी मुखर्जी ने बताया कि वो दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को एक एक्शन फिल्म में देखना पसंद करेंगी.

दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ

जब से दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ की दोस्ती हुई है फैंस इन दोनों के साथ में फिल्म करने का इंतजार कर रहे हैं. जहां हम सभी ने इस बारे में सोचा है वहीं लगता है रानी मुखर्जी भी इन दोनों की फैन हैं. फिल्म मर्दानी 2 का प्रमोशन कर रहीं रानी मुखर्जी ने बताया कि वो दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को एक एक्शन फिल्म में देखना पसंद करेंगी.

हाल ही में जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में रानी ने एक्शन फिल्मों के बारे में बात की. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म टाइगर जिन्दा है में उन्हें कटरीना का काम काफी पसंद आया था. उन्होंने कहा, 'मुझे टाइगर जिन्दा है में कटरीना का काम बहुत अच्छा लगा था. उन्होंने उस फिल्म में बढ़िया एक्शन किया था, जिसमें वो बहुत अच्छी हैं. मुझे लगता है कि दीपिका में वैसी ही बढ़िया हैं. तो मैं कटरीना और दीपिका को एक्शन फिल्मों में देखना चाहूंगी.'

रानी ने आगे कहा, 'हम मिलकर चार्लीस एंजेल्स जैसी फिल्म के देसी वर्जन में काम कर सकते हैं. उस फिल्म में एक छोटी लड़की भी होती है मैं दीपिका और कटरीना साथ उस रोल को कर सकती हूं.'

अगर सही में ऐसा हुआ तो हम सभी को कटरीना-दीपिका की एक्शन फिल्म देखने में मजा आएगा. फिलहाल इन सभी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2, 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म मर्दानी का सीक्वल है, जिसे डायरेक्टर गोपी पुथरन ने बनाया है. फिल्म में रानी एक पुलिस अफसर के किरदार में हैं.

वहीं कटरीना कैफ, डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में काम कर रही हैं. इस फिल्म के जरिए कटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी 9 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेगी. दीपिका पादुकोण की बात करें तो वे डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में विक्रांत मैसी संग नजर आएंगी. इसके अलावा वे पति रणवीर सिंह संग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में काम कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें