scorecardresearch
 

BHOJPURI HOLI SONG: निरहुआ के 'रंग डलबा त देहब हजार गारी' गाने ने सोशल मीडिया पर लगाई 'आग', देखें वीडियो

New Bhojpuri Holi Song 2020 (Dinesh Lal Yadav SONG): निरहुआ के गाने 'रंग डलबा त देहब हजार गारी' (Rang Dalba T Dehab Hajar Gaari) को खूब पसंद किया जा रहा है. अभ तक इसे 67 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

New Bhojpuri Holi Song 2020 (Dinesh Lal Yadav SONG) New Bhojpuri Holi Song 2020 (Dinesh Lal Yadav SONG)

होली के आने में एक हफ्ता भी नहीं बचा है और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स के होली पर आधारित रोज नए गाने रिलीज हो रहे हैं. इसी कड़ी में हाल में रिलीज हुए दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav 'Nirahua') का नया गाना तहलका मचाए हुए है. रोजाना लॉन्च हो रहे होली पर भोजपुरी गानों की लिस्ट में दिनेश लाल यादव का यह गाना काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है.

इस गाने का नाम है.... 'रंग डलबा त देहब हजार गारी' (Rang Dalba T Dehab Hajar Gaari). इस गाने को दिनेश लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. वहीं, गाने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की हिट जोड़ी नजर आ रही है.

गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है और आशीश वर्मा ने म्यूजिक दिया है. इस वीडियो गाने को रिलीज होने के बाद से अब तक 67 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, इस गाने को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड नाम के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

निरहुआ के TIK TOK होली सॉन्ग की सोशल मीडिया पर धूम, देखें वीडियो

गाने का वीडियो देखें...

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ-साथ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के भोजपुरी गानों और फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. यही कारण है कि उनके गानों को रिलीज होने के साथ ही खूब लोकप्रियता मिलती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें