scorecardresearch
 

2019 में बड़े पर्दे पर चलेगा आलिया-रणबीर और अमिताभ बच्चन का 'ब्रह्मास्त्र'

15 अगस्त 2019 को बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ, आलिया और रणबीर की फैंटसी एडवेंचर ट्रायलॉजी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होगी. करन जौहर ने फिल्म के टाइटल और कास्ट से जुड़ी जानकारी साझा की.

अमिताभ, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अमिताभ, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाल होने वाला है. जहां एक तरफ बैटल ऑफ सारागढ़ी पर बेस्ड फिल्म 'केसरी' होली पर दर्शकों को रंगने वाली है. वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मल्टी स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. दोनों ही फिल्में करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनेंगी.

करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के टाइटल की घोषणा की. ब्रह्मास्त्र एक फैंटसी एडवेंचर फिल्म होगी. जिसे तीन भागों में बनाया जाएगा. फिल्म का पहला भाग 15 अगस्त 2019 को रिलीज किया जाएगा. यह मल्टी स्टारर फिल्म अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे. इस मोस्ट एंबिसियस प्रोजेक्ट के लिए धर्मा प्रोडक्शन के साथ फॉक्स स्टार स्टूडियोज और नमित मल्होत्रा भी जुड़ेंगे. यह पहली बार होगा कि इन तीनों स्टार्स को एकसाथ देखा जाएगा.

बता दें, पहले अयान मुखर्जी इस फिल्म का नाम ड्रैगन रखना चाहते थे. फिल्म पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में अयान ने कहा था कि इस फैंटसी एडवेंचर ट्रायलॉजी सीरीज में उनका सुपरहीरो कुछ ऐसी शक्तियां रखता है जिनका रिश्ता आग से है. इसलिए वह पहले फिल्म का नाम ड्रैगन बुलाते थे. लेकिन अब इसके कॉन्सेप्ट पर काम पूरा होने के बाद उन्होंने इसका टाइटल ब्रह्मास्त्र रखने का फैसला किया. वैसे ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी सुपरहीरो फिल्म के शुरू होने से पहले ही उसके 3 भागों पर फैसला हुआ है.

रणबीर कपूर ने ये क्या कह दिया रणवीर सिंह के बारे में!

पिछले कुछ समय में सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर का क्रेज कम हुआ है. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही है. उनकी पिछली रिलीज 'ए दिल है मुश्किल' हिट साबित हुई थी. लेकिन रणबीर को अपना चार्म वापस लाने के लिए सुपरहिट की तलाश है. जग्गा जासूस भी फ्लॉप हो गई थी. रणबीर और अयान मुखर्जी काफी अच्छे दोस्त हैं. इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म उनकी कितनी मदद करती है.

रितिक-कंगना विवाद में नया मोड़: रणबीर कपूर ने 'रिलेशनशिप' के लिए क्वीन को किया था अप्रोच

वहीं आलिया भट्ट की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो रही है. वह टॉप हीरोइनों में शुमार हैं. उनकी पिछली रिलीज 'बदरीनाथ की दुल्हनिया' ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की थी. वह इन दिनों फिल्म राजी की शूटिंग में बिजी हैं. विकी कौशल के साथ उनकी यह फिल्म 11 मई 2018 को सिनेमाघरों में आएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें