scorecardresearch
 

गर्मी में सुनील लहरी को आई इसकी याद, एक्ट्रेस संग फोटो शेयर कर कहा- काश ऐसा हो पाता

रामायण के लक्ष्मण इस गर्मी में एक चीज को बहुत मिस कर रहे हैं. उन्होंने अपने फिल्म का एक सीन शेयर कर कहा कि काश लॉकडाउन जल्दी खत्म होता और वो गरमी में इस खास चीज का आनंद ले सकते थे.

सुनील लहरी सुनील लहरी

लगातार बढ़ती गर्मी से आम जनता ही नहीं बल्क‍ि स्टार्स भी परेशान हैं. ऐसे में रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी को वो दिन याद आ रहे हैं जब उन्होंने वाटर फाउंटेन के नीचे एंजॉय किया था. सुनील ने एक फोटो शेयर कर उन दिनों को याद किया और इस गर्मी में अपनी दिल की इच्छा जाह‍िर की है.

सुनील लहरी ने एक्ट्रेस अनुराधा पटेल संग एक फोटो साझा की है. यह सीन फिल्म फिर आई बरसात का है. इसमें सुनील और अनुराधा एक वाटर फाउंटेन के नीचे रोमांट‍िक सीन करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ सुनील ने लिखा- 'हम इस गरमी के मौसम में क्या यह उम्मीद नहीं करते कि इस तरह का वाटर फाउंटेन हो और एंजॉय कर सकें, जैसा मैंने और अनुराधा ने फिल्म फिर आई बरसात में किया. काश ये लॉकडाउन जल्दी खत्म हो'.

लॉकडाउन के खुलने का इंतजार जितना सुनील लहरी को है, उतनी ही बेसब्री बाकी लोगों को भी है. वैसे एक्टर ने सच ही कहा है कि इस गर्मी में वाटर फाउंटेन के पास बहुत आनंद आता है.

पाताल लोक पर एक और विवाद, बीजेपी विधायक की शिकायत- अनुष्का शर्मा पर लगे रासुका

बदले अंदाज में रश्‍म‍ि ने शेयर की फोटोज, सेलेब्स ने कहा- आग लगा दी

सोशल मीड‍िया पर एक्ट‍िव हुए सुनील

सुनील इससे पहले भी अपनी फिल्मों की फोटोज साझा कर चुके हैं. कुछ दिन पहले भी सुनील ने अनुराधा संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. दूरदर्शन के री-टेलीकास्ट के बाद से वे सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव हो गए हैं. इंस्टाग्राम और ट्व‍िटर दोनों जगह वे पोस्ट करते रहते हैं.

हाल ही में सुनील लहरी आजतक द्वारा आयोज‍ित ई-साहित्य कार्यक्रम में भी नजर आए थे. इस कार्यक्रम में उन्होंने रामायण शो की शूट‍िंग से जुड़े कई मजेदार किस्सों पर बात की.उन्होंने पर्दे के पीछे के मस्ती भरे अनुभव भी साझा किए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें