scorecardresearch
 

कभी विंक से चर्चा में आईं प्रिया प्रकाश वॉरियर, इस वैलेंटाइन कहां हैं गायब?

प्रिया के पास हिंदी फिल्मों के भी बेहिसाब ऑफर्स आए. हालांकि प्रिया ने उस वक्त किसी भी हिंदी फिल्म को साइन करने की बजाए उस वक्त जो कर रही थीं उसी पर फोकस रहने का फैसला किया.

प्रिया प्रकाश वारियर प्रिया प्रकाश वारियर

सोशल मीडिया की ताकत ये है कि कोई रातों रात सेलेब्रिटी बन जाता है. डांसिंग अंकल से लेकर रानू मंडल तक सभी को सोशल मीडिया ने स्टार बनाया है. ऐसी ही एक स्टार हैं प्रिया प्रकाश वारियर. जिन्हें सोशल मीडिया ने रातों रात वो शोहरत दिलाई जिसकी शायद उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी. प्रिया की मलयालम फिल्म ओरू अडार लव रिलीज को तैयार थी और इसी बीच उनकी फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

सीन में प्रिया अपने को-स्टार को आंख मारती नजर आ रही थीं. प्रिया का ये आंख मारने वाला सीन इतना ज्यादा चर्चित हुआ कि ये लोगों के व्हाट्सएप स्टेटस से लेकर फेसबुक वॉल तक हर जगह नजर आने लगा. प्रिया प्रकाश रातों रात मशहूर हो गईं. टीवी चैनल्स उनका इंटरव्यू कर रहे थे और दिग्गज फिल्ममेकर्स उन्हें अप्रोच कर रहे थे. प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या देखते ही देखते लाखों में पहुंच गई.

प्रिया के पास हिंदी फिल्मों के भी बेहिसाब ऑफर्स आए. हालांकि प्रिया ने उस वक्त किसी भी हिंदी फिल्म को साइन करने की बजाए उस वक्त जो कर रही थीं उसी पर फोकस रहने का फैसला किया. फिल्म ओरू अडार लव जब रिलीज हुई तब तक प्रिया का फेम धुंधला पड़ने लगा था. धीरे-धीरे लोग प्रिया को भूलने लगे और वह बस अपने उस पुराने वीडियो के लिए याद की जाने लगीं. प्रिया का ये वीडियो वैलेंटाइन डे के इर्द-गिर्द ही रिलीज किया गया था इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक झटके में उभर कर आईं प्रिया आज कहां हैं?

आपको बता दें कि प्रिया के लिए शायद बेहतर होता कि जब उन्हें फिल्ममेकर्स अप्रोच कर रहे थे तब वह उन ऑफर्स को एक्सेप्ट कर लेतीं. क्योंकि ओरू अडार लव के बाद प्रिया जैसे गायब सी हो गईं. लाइमलाइट से गायब होतीं प्रिया अपनी मलयालम फिल्म के बाद सिर्फ एक फिल्म में नजर आईं ओर इस फिल्म का नाम था- श्रीदेवी बंग्लो. हालांकि ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई और बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी.

सलमान खान कैंप में शामिल हुईं ब्राजीलियाई एक्ट्रेस लैरिसा बोन्सी, अक्षय संग आ चुकी हैं नजर

आदित्य-दिशा की मलंग पर भड़के सीएम, कहा- सिर्फ ड्रग प्रदेश नहीं गोवा

फैन्स को प्रिया की नई फिल्मों का इंतजार

वर्तमान में प्रिया प्रकाश की बात करें तो वह फिल्मों के लिए ट्राय कर रही हैं और उस विंक वीडियो के बाद से कहीं गायब हैं. फैन्स प्रिया की नई फिल्म के इंतजार में हैं और प्रिया अपना स्टारडम बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया की मदद ले रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें