scorecardresearch
 

पाक डायरेक्टर ने लाइव शो में महिला को दी गालियां, माहिरा खान ने जमकर लताड़ा

पाकिस्तानी डायरेक्टर ने लाइव शो में एक महिला के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया. एक्ट्रेस माहिरा खान ने जमकर लताड़ा.

माहिरा खान माहिरा खान

पाकिस्तानी राइटर-डायरेक्टर खलील-उर-रहमान विवादों में बने हुए हैं. उन्होंने लाइव शो में पेनालिस्ट Marvi Sirmed के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इसी के बाद से उनकी आलोचना की जा रही है. एक्ट्रेस माहिरा खान ने भी उनको जमकर लताड़ लगाई है.

माहिरा ने ट्वीट कर लिखा- जो मैंने अभी देखा और सुना उससे मैं सदमें में हूं. ये पूरी तरह से बीमार है. ये वही आदमी है जिसने टीवी पर एक महिला को गाली दी थी और उसे एक के बाद एक प्रोजेक्ट मिल रहे हैं. किस कारण से? अगर हम इस तरह की सोच को खत्म नहीं कर पा रहे हैं तो हम भी उतने ही दोषी हैं. #khalilurrehmanqamar.

दूसरे ट्वीट में माहिरा ने लिखा- मैं व्यक्तिगत रूप से ये मानती हूं कि जो लोग आपके अधिकारों के लिए खड़े होने के विचार के साथ खड़े हैं, उन्हें साफतौर पर लिखना और बोलना चाहिए. बहुत कुछ खो जाता है जब हम जहालत को जहालत से और गाली को गाली से मिलाने की कोशिश करते हैं. इसमें एक अंतर होना चाहिए.

खलील ने क्या कहा?

वीडियो में खलील मेरा जिस्म मेरी मर्जी जैसे नारे पर अदालत के फैसले को लेकर कुछ बोल रहे थे. तभी Marvi कुछ कहने लगती हैं. तो खलील गुस्से में आ जाते हैं और कहते हैं कि बीच में मत बोलिए. यहीं से दोनों में बहस शुरू हो जाती है. खलील Marvi के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं. और उनसे बहुत गुस्से में बात करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को लेकर काफी आलोचना की जा रही है.

BHOJPURI HOLI SONG: निरहुआ के 'रंग डलबा त देहब हजार गारी' गाने ने सोशल मीडिया पर लगाई 'आग', देखें वीडियो

Bhojpuri Song: गुड्डू रंगीला के होली सॉन्ग का कोरोना कनेक्शन, वीडियो में थिरकेंगी मोनालिसा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें