scorecardresearch
 

मौत की अफवाह पर आती है हंसी, मुमताज को यूं फोन पर देना पड़ा जिंदा होने का सबूत

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मुमताज की मौत की अफवाह बीते द‍िनों सुर्ख‍ियों में बनी थी. इस खबर के फैलते ही मुमताज के पर‍िवार के सदस्यों ने एक्ट्रेस के सेहतमंद होने की खबर दी थी.

मुमताज मुमताज

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रही मुमताज की मौत की अफवाह बीते द‍िनों सुर्ख‍ियों में बनी थी. इस खबर के फैलते ही मुमताज के पर‍िवार के सदस्यों को बताना पड़ा कि एक्ट्रेस सेहतमंद हैं. लेकिन अपनी मौत की खबर उड़ने पर मुमताज को कैसा लगता है, इस बारे में पहली बार उन्होंने बयान दिया है. 

बॉम्बे टाइम्स को द‍िए इंटरव्यू में मुमताज ने बताया, "मुझे हर तरफ से फोन कॉल आ रहे हैं. मेरे पर‍िवार के सदस्य सभी को बता रहे हैं कि सब ठीक है ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. सबको ये बताना कि मैं ज‍िंदा हूं ये सोचना भी अजीब है, लेकिन मुझे करना पड़ा. मेरी बेटी नताशा मेरे साथ है आप उसे पूछ सकते हैं कि इस नॉनसेंस के बाद क्या हुआ."

"मुझे कितने ऐसे नंबर से फोन आए जो जानती तक नहीं. बस लोग फोन पर मेरी आवाज सुनते हैं और ये जानकर की ज‍िंदा फोन कट कर देते हैं. अब वो लोग ये तो पूछ नहीं सकते हैं कि मैं ज‍िंदा हूं या नहीं."

मुमताज ने बताया कि मुझे इंडस्ट्री के कई लोगों ने फोन किया बस यही जानने के लिए कि मैं कैसी हूं. उन सबको मेरी फिक्र है. सच कहूं तो मुझे बस हंसी आ रही है ये सोचकर कि ये सब हो क्या रहा है. मुमताज से पूछा गया कि ऐसी खबर बीते साल भी उड़ी थी. इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं उस वक्त रोम में थी. मेरी बेटी नताशा तो ये सुनकर बेहोश सी हो गई थी. उसने मुझे फोन किया और बताया कि मेरे तो पैरों तले जमीन ख‍िसक गई जब ये अफवाह सुनी. इस तरह किसी के मौत की खबर उड़ना खतरनाक साब‍ित हो सकता है दूसरों के लिए."

बता दें कि बीते द‍िनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मुमताज़ के निधन की अफवाह फैलाई जा रही थी. पिछले साल अप्रैल में भी उनके निधन की अफवाह उड़ी थी, जिसे मुमताज़ की छोटी बेटी तान्या माधवानी ने सोशल मीडिया पर खारिज किया था. तान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने सबको बताया कि उनकी मां बिल्कुल स्वस्थ हैं और आजकल रोम में हैं. इसके बाद तान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुमताज की तस्वीरें भी शेयर की

फिल्मी दुनिया से दूर मुमताज लंदन में अपने परिवार के साथ रहती हैं. मुमताज ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की है. उनकी बड़ी बेटी का नाम नताशा है, जिन्होंने फरदीन खान से शादी की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें