scorecardresearch
 

सोशल डिस्टेंसिंग में प्यार भी होगा इकरार भी होगा, इस सीरीज से समझें पूरा फंडा

हम बात कर रहे हैं लव इन द टाइम को कोरोना की. ये एक रोमांटिक कॉमेडी सीरीज होने जा रही है जिसके चार पार्ट होंगे. ये एक एक ऐसी सीरीज है जो डंके की चोट पर कहती है कि कोरोना के बीच प्यार भी होगा, इकरार भी होगा.

Joanna Johnson Joanna Johnson

कोरोना वायरस ने पूरी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल कर रख दिया है. सोशल डिस्टेंसिंग जिदंगी का वो हिस्सा बन गया है जिसे अब कभी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. चेहरे पर मास्क लगाना भी लाजिमी सा हो गया है. ऐसे में इंसान हर छोटी-मोटी चीज के बारे में सोच रहा है. उसे डर सता रहा है कि कही ऐसा करने से कोरोना का खतरा तो नहीं बढ़ जाएगा. लोगों को ये भी लगने लगा है कि कोरोना के बीच अब प्यार कैसे होगा. फिल्मों में किसिंग सीन कैसे शूट होंगे? अब इन सवालों के बीच एक ऐसी सीरीज आ रही है जो डंके की चोट पर कहती है कि कोरोना के बीच प्यार भी होगा, इकरार भी होगा.

लव इन द टाइम ऑफ कोरोना कैसा होगा?

हम बात कर रहे हैं लव इन द टाइम को कोरोना की. ये एक रोमांटिक कॉमेडी सीरीज होने जा रही है जिसके चार पार्ट होंगे. अब इस सीरीज में सारा जोर इसी बात पर है कि कोरोना के बीच में कैसे प्यार किया जाएगा. इस शो के जरिए सोशल डिस्टेसिंग के चलते लोगों में पैदा हुई बेचानी पर पर ध्यान दिया जाएगा. इसी सीरीज की थीम काफी यूनीक है जो कोरोना के टाइम एक दम सटीक बैठती है.

इस सीरीज में हर एक्टर ने अपने घर पर ही शूटिंग की है. लेकिन सीरीज में दिखाया गया है कि किसी भी कीमत पर प्यार करना नहीं छोड़ा जाएगा. इस सीरीज में प्यार पाने के लिए इंसान किस हद तक गुजर सकता है, ये सब दिखाया जाएगा. कोई अपने रूपमेट के साथ ही रिश्ता बनाएगा, कोई अपने एक्स के साथ ही दोबारा सेटल होने का सोच रहा है. इस सीरीज में आपको हर वो पहलू देखने को मिलेगा जो आप अपनी जिंदगी में कोरोरा के चलते कभी ना कभी महसूस करेंगे.

सोशल डिस्टेसिंग में भी प्यार होगा

अपनी इस नई सीरीज के बारे में Joanna Johnson कहती हैं- प्यार हर किसी की जरूरत है. प्यार को कोरोना के बीच पाना मुश्किल हो सकता है लेकिन ये असंभव नहीं है. खूबसूरत प्रेम कहानियां आगे भी देखने को मिलेंगी, इंसानियत अभी भी सभी में देखने को मिलेगी. लव इन द टाइम ऑफ कोरोना के साथ फ्रीफॉर्म की एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट Lauren Corrao भी जुड़ी हुई हैं. वो इस सीरीज को आज की नौजवान पीढ़ी के लिए बहुत जरूरी बताती हैं. एक इंटरव्यू में वो कहती हैं- ये सीरीज इस समय हर उस नौजवान के लिए परफेक्ट है जिसे आज ये कहा जा रहा है कि उसे सोशल डिस्टेसिंग का पालन करना है और 6 फीट दूर रहना है.

सपना चौधरी का अब तक का सबसे हिट डांस, दर्शक हुए दीवाने, 800 मिलियन बार देखा गया वीडियो

कोरोना: नई शर्तों के साथ शुरू होगी शूटिंग, हुई वर्कर की मौत तो मिलेगा 50 लाख मुआवजा

लव इन द टाइम को कोरोना को फ्रीफॉर्म अगस्त में रिलीज कर सकता है. इसे इस महामारी के बीच पहला रोमांटिक- कॉमेडी सीरीज बताया जा रहा है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया का फेमस शो द नेबर्स की शूटिंग को कोरोना के बीच शुरू कर दिया गया है. शो को लेकर कई ऐसे नियम बताए गए हैं जो टीवी शूटिंग को हमेशा के लिए बदल देंगे. ऐसे में लव इन द टाइम ऑफ कोरोना फिर दर्शकों को इस महामारी के बीच कुछ नया और अलग परोसने का काम करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें