scorecardresearch
 

लॉरेन वारेन का निधन, इनकी जिंदगी से प्रेरित हैं कई हॉरर फिल्में

हॉलीवुड की पॉपुलर हॉरर फिल्में 'द कन्ज्यूरिंग', 'द अमेटीविले हॉरर' जिस महिला की जिंदगी से प्रेरित है, उसका निधन हो गया है. लॉरेन वारेन पैरानॉर्मल इंवेस्टिगेटर के रूप में जानी जाती थीं.

लॉरेन वारेन लॉरेन वारेन

हॉलीवुड की पॉपुलर हॉरर फिल्में 'द कन्ज्यूरिंग', 'द अमेटीविले हॉरर' जिस महिला की जिंदगी से प्रेरित है, उसका निधन हो गया है. लॉरेन वारेन पैरानॉर्मल इंवेस्टिगेटर के रूप में जानी जाती थीं. लॉरेन के निधन की खबर उनके दामाद ने दी है. वेरायटी डॉट कॉम के रिपोर्ट के मुताबिक, वॉरेन के दामाद टॉनी स्पेरा ने फेसबुक पर लिखा, "घर में नींद के दौरान शांति से उनकी मौत हुई है, वे 92 साल की थीं."

टॉनी ने फेसबुक पर आगे लिखा, "वे एक प्यारी, दयालु और दानी प्रवृत्ति की थीं. एनिमल लवर भी थीं और बेजुबानों से जुड़ी कई संस्थाओं को उन्होंने सहायता भी की हैं. वे हमेशा अपने परिवार के प्रति समर्पित रही हैं. ईश्वर उन्हें आशीर्वाद प्रदान करें."

'द कंज्यूरिंग', 'कंज्यूरिंग 2', 'द नन' और 'ऐनाबेल कम्स होम' में लॉरेन के किरदार को एक्ट्रेस वेरा फरमिगा ने निभाया था. वेरा का कहना है कि वे खुद को धन्य महसूस करती है कि उन्हें फिल्मों में लॉरेन के रूप में पहचान मिली.

फारमिगा ने अपने ट्वीट अकाउंट पर लॉरेन की मौत पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, ''मेरे दुख की गहरी भावना से उनके प्रति कृतज्ञता की भावना उभरती है.  मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे उनके रूप में पहचान मिली और उनके किरदार को निभाने का सम्मान मिला. उन्होंने अपनी जिंदगी को काफी अच्छे ढंग से व्यतीत किया और हमेशा खुश रहीं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें