scorecardresearch
 

बेटी और बहू में क्या होता है अंतर, करीना की सास शर्मिला ने बताया

करीना कपूर खान फिल्मों के साथ ही साथ अपने एक रेडियो पॉडकॉस्ट के चलते भी सुर्खियों में हैं. वे व्हॉट वुमेन वॉन्ट के सेकेंड सीजन शुरु कर चुकी हैं. इस सीजन के पहले एपिसोड में उन्होंने अपनी सास और बीते दौर की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से बात की.

करीना कपूर खान अपने परिवार के साथ करीना कपूर खान अपने परिवार के साथ

करीना कपूर खान फिल्मों के साथ ही साथ अपने एक रेडियो पॉडकॉस्ट के चलते भी सुर्खियों में हैं. वे व्हॉट वुमेन वॉन्ट के सेकेंड सीजन शुरु कर चुकी हैं. इस सीजन के पहले एपिसोड में उन्होंने अपनी सास और बीते दौर की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से बात की.  इस पॉडकास्ट के दौरान बेबो की सास ने बताया कि एक बेटी और बहू में क्या अंतर होता है.

शर्मिला ने कहा, बेटियां वो होती हैं जिनके साथ आप बड़े हो रहे होते हो. तो कहीं ना कहीं आपको उनके बारे में पता होता है. उनसे कैसे डील करना है, उन्हें गु्स्सा कब आता है लेकिन आप अपनी बहू से जब मिलते हो तो वो पहले से ही एडल्ट होती हैं और आपको उनके नेचर और उनके एटीट्यड के बारे में ज्यादा अंदाजा नहीं होता है तो थोड़ा समय लगता है. मुझे लगता है कि एक नई लड़की आपके घर आती है तो ये आपकी जिम्मेदारी है कि आप उसे कंफर्टेबल फील कराएं.

शर्मिला के बर्थ डे पर नहीं पहुंच पाई थीं करीना

उन्होंने ये भी कहा कि ये जरुरी है कि सास-ससुर कपल के बीच में ज्यादा दखलअंदाजी ना करें और उन्हें आगे बढ़ने का मौका दें. गौरतलब है कि शर्मिला ने 8 दिसंबर को अपना 75वां बर्थ डे जयपुर में फैमिली के साथ मनाया था. हालांकि करीना इस पार्टी में नहीं पहुंच पाई थीं.वही करीना की बात करें तो वे अपनी फिल्म गुड न्यूज को लेकर सुर्खियों में हैं. ये फिल्म इसी महीने रिलीज होने जा रही है और फिल्म में करीना के अलावा अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें