scorecardresearch
 

तानाजी में सैफ अली खान की परफॉर्मेंस के चर्चे, अब आया करीना का रिएक्शन

फिल्म में अजय देवगन, काजोल के अलावा सैफ अली खान नजर आए थे.  सैफ अली खान के किरदार पर उनकी पत्नी करीना कपूर की प्रतिक्रिया भी आ गई है.

सैफ अली खान-करीना कपूर सैफ अली खान-करीना कपूर

फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के मामले में काफी आगे चल रही हैं. फिल्म में अजय देवगन, काजोल के अलावा सैफ अली खान नजर आए थे.  सैफ अली खान के किरदार पर उनकी पत्नी करीना कपूर की प्रतिक्रिया भी आ गई है.

करीना कपूर ने IANS से कहा, 'मैं सच में काफी उत्सुक हूं. मैं काफी खुश हूं और थैंकफुल हूं कि ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.' तानाजी में सैफ अली खान ने उदयभान सिंह राठौड़ का किरदार निभाया है, जो जय सिंह के शासन में राजपूत किले का रक्षक होता है. उनकी इस परफॉर्मेंस को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

अगली फिल्म के लिए तैयार हैं सैफ अली खान?

फिल्म में टाइटल रोल अजय देवगन ने निभाया है. रिलीज के पहले दिन यानी 10 जनवरी को फिल्म ने 15.10 करोड़ की कमाई की है. तानाजी ने शनिवार को 20.57 करोड़ और रविवार को 20.68 करोड़ की कमाई की थी. अगर ऐसा ही रहा तो फिल्म कुछ ही दिनों में 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो जाएगी.

फिल्म तानाजी को ओम राउत ने डायरेक्ट और अजय देवगन ने को-प्रोड्यूस किया है. फिल्म तानाजी के जीवन पर आधारित है, जो छत्रपति शिवाजी महाराज का मिलिट्री लीडर था. सैफ अली खान अभी अपने अगले प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं, जो जवानी जानेमन, रोम-कोम हैं. उन्होने कहा, 'मैं फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं.'

जवानी-जानेमन को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं. सैफ फिल्म में तबु और पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म में आलिया और सैफ बेटी और पिता के किरदार में नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें