scorecardresearch
 

किस करने की प्रैक्ट‍िस करती रही हैं कंगना, बताया कैसा था फर्स्ट एक्सपीरियंस

कंगना रनौत ने कहा, मैं तो अपनी हथेली पर किस करने की प्रैक्टिस करती थी. मेरी पहली किस कोई जादुई नहीं थी. मेरे तो अनुभव बहुत खराब था. मेरा मुंह ही फ्रीज हो गया था. लड़के ने कहा, अपने मुंह को हिलाओ.

कंगना रनौत कंगना रनौत

इंडिया टुडे के माइंड रॉक्स 2019 में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत शामिल हुईं. यहां कंगना ने अपने जीवन के कई अनुभव शेयर किया. बॉलीवुड ने अपनी पहली किस के बारे में भी बताया. कंगना ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार किस की थी तो उनका मुंह फ्रीज हो गया था.

दरअसल शो के होस्ट सुशांत मेहता ने कंगना रनौत से पूछा, क्या आपको अपनी पहली किस के बारे में पता है... कब और कहां? क्योंकि पहली किस कभी नहीं भूलती है? जैसा कि कंगना रनौत हर सवाल का जवाब खुलकर देती हैं. इस पर भी उन्होंने अपनी बेबाकी साबित की. कंगना रनौत ने कहा, मैं तो अपनी हथेली पर किस करने की प्रैक्टिस करती थी. मेरी पहली किस कोई जादुई नहीं थी. मेरे तो अनुभव बहुत खराब था. मेरा मुंह ही फ्रीज हो गया था. लड़के ने कहा, अपने मुंह को हिलाओ.

सलमान खान क्यों बनना चाहती हैं कंगना रनौत?

कार्यक्रम का हिस्सा रैपिड फायर राउंड भी था. कंगना रनौत से रैपिड फायर राउंड में पूछा गया कि अगर आप किसी दिन सलमान खान बनती हैं तो क्या करेंगी? कंगना ने कहा कि अगर मैं सलमान खान बनती हूं तो मीडिया को डांट लगाऊंगी. कार्यक्रम के संचालक सुशांत मेहता ने पूछा आप मीडिया को क्यों डांटना चाहती हैं? कंगना ने कहा, क्योंकि सलमान खान मीडिया को कुछ भी कहते हैं तो कोई विवाद नहीं होता, जबकि मैं कुछ भी कहती हूं तो विवाद खड़ा हो जाता है.

कंगना रनौत ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बहुत कुछ बताया. कंगना ने बताया कि उनका पहला अफेयर 17-18 साल की उम्र में हुआ था. लड़का उनसे 10 साल बड़ा था. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो एक बार लड़के भी कंगना से कह दिया था कि आप बहुत छोटी हो. हालांकि कंगना ने कहा कि वो लड़का पंजाबी था और बहुत स्मार्ट था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें