scorecardresearch
 

देवोलीना पर भड़कीं काम्या पंजाबी, सिद्धार्थ शुक्ला को मगरमच्छ-आलसी कहने पर दिया जवाब

देवोलीना भट्टाचार्जी के तीखे तेवर काम्या पंजाबी को बिल्कुल पसंद नहीं आए. सिद्धार्थ शुक्ला को एक बार फिर से निशाना बनाने पर काम्या ने देवोलीना को आड़े हाथों लिया है.

देवोलीना भट्टाचार्जी-काम्या पंजाबी देवोलीना भट्टाचार्जी-काम्या पंजाबी

बिग बॉस में मंगलवार के एपिसोड में जबरदस्त हंगामा हुआ. रियलिटी शो में सिद्धार्थ शुक्ला पर देवोलीना भट्टाचार्जी को इस कदर गुस्सा आया कि वो बाथरूम में जाकर जोर जोर से चिल्लाने लगीं. गुस्से में देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को गालियां भी दीं. देवोलीना को इस बात का गुस्सा था कि सिद्धार्थ घर में कोई काम नहीं करते. वे कामचोर हैं, बात का बतंगड़ बनाते हैं. तब भी सिद्धार्थ को सपोर्ट किया जाता है.

जिस दौरान देवोलीना बाथरूम में अपना गुस्सा निकाल रही थीं, तब देवोलीना के साथ रश्मि देसाई भी मौजूद थीं. वे देवोलीना को शांत करा रही थीं. देवोलीना के ऐसे तीखे तेवर काम्या पंजाबी को बिल्कुल पसंद नहीं आए. सिद्धार्थ शुक्ला को एक बार फिर से निशाना बनाने पर काम्या ने देवोलीना को आड़े हाथों लिया है.

काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर लिखा- ''अरे बिग बॉस 13 के वासियों कुछ तो नया कर लो. सिद्धार्थ शुक्ला ने कितने अंडे खाए? सिद्धार्थ कितना काम करता है? किससे कपड़े पैक करवाता है? कितना आलसी है, मगरमच्छ है और ना जाने क्या-क्या है... भाइयों जो भी है बस वही है अब तक.''

इससे पहले शो में देवोलीना ने किचन में काम करते हुए कैमरों को देख सिद्धार्थ पर कमेंट किया था. देवोलीना ने सिद्धार्थ पर गुस्सा उतारते हुए कहा- ''कुछ काम नहीं करता. दिन भर पड़ा रहता है. मगरमच्छ. तब भी इनको ही सपोर्ट करना है. लॉजिकल कहा जाता है.'' कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने सलमान खान पर इशारों में तंज कसा.

क्या देवोलीना ने कसा सलमान खान पर तंज

ये बात काम्या पंजाबी ने भी नोटिस की. उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- ओह, देवोलीना ने कैमरा में देखकर जो कहा वो सलमान खान के लिए था सही? बता दें, देवोलीना और उनकी टीम के मेंबर्स को लगता है कि सलमान खान हर वीकेंड के वार में सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ नहीं कहते. उनकी टीम को ही डांटते हैं. उनकी गलतियां बताते हैं. लेकिन सिद्धार्थ को कोई कुछ नहीं कहता.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें