scorecardresearch
 

भारतीय क्रिकेट टीम के शेर इंग्लैंड में हुए ढेर, जानिए क्या बोला बॉलीवुड?

ICC Cricket World Cup 2019 के सेमीफाइनल मैच में भारत की हार पर जानिए क्या बोले बॉलीवुड के दिग्गज सितारे?

भारतीय क्रिकेट टीम भारतीय क्रिकेट टीम

ICC Cricket World Cup 2019 के सेमी फाइनल मैच में कड़ी टक्कर के बाद न्यूजीलैंड की टीम जीत गई और भारत को हार का मुंह देखना पड़ा. भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप के इतना करीब आकर रेस से बाहर हो जाने के बाद पूरे देश में दुख का माहौल है. तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने इमोशन्स सोशल मीडिया पर साझा किए हैं. चलिए जानते हैं कि किस बॉलीवुड एक्टर ने इस बारे में क्या कहा.

वरुण धवन- बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने ट्विटर पर लिखा, "रिस्पैक्ट और शुक्रिया टीम इंडिया हमें इतना कुछ देने के लिए."

अनुपम खेर- शुक्रिया भारतीय क्रिकेट टीम तुम्हारे खेल और तुम्हारी कोशिशों के लिए. तुम बहुत अच्छा खेले. तुम आपस में जुड़े रहे. तुमने हमारे भीतर के भारतीयों को बाहर निकाल दिया. बल्कि कहना ये चाहिए कि तुमने हमारे भीतर के तिरंगे को बाहर निकाल दिया. तुम हमेशा हमारे हीरो बने रहोगे. हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं.

बोमन ईरानी- ये सभी अंगूठे उदासी से वो टाइप कर रहे हैं जो इन्होंने सोचा ही नहीं था. न्यूजीलैंड की शानदार कोशिशों के लिए उनकी तारीफ करनी होगी. उन्होंने इसे बेहतर तरीके से समझा और बेहतर ढंग से इस पर काम किया. शुक्रिया टीम इंडिया हमें गौरवांवित करने के लिए और चीयर्स.

सुनील शेट्टी- कल का दिन हमारा था, आज का दिन उनका है... तुम थोड़ा जीते.. थोड़ा हारे... अच्छा खेले टीम इंडिया. हमेशा तुम्हारा फैन रहूंगा.

हुमा कुरैशी- अच्छी कोशिश की रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी. तुमने वाकई अच्छी कोशिश की... बहुत करीब लेकिन बहुत दूर... अभी तो दिल दुख रहा है.

सोफी चौधरी- पूरी तरह से दिल तोड़ने वाला टीम इंडिया. तुम पूरे वक्त असली चैंपियन्स की तरह खेले लेकिन इसका कोई मतलब नहीं निकला. शुक्रिया धोनी और जडेजा कि कम से कम हमें एक उम्मीद बंधी जबकि शुरू में ही हम ढेर हो चुके थे.

कुनाल कोहली- अब विम्बलडन 2019 की तरफ रुख कर रहा हूं. अपनी बेटी राधा को फेडरर और लीजेंड के बारे में बता रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें