scorecardresearch
 

रिलीज के एक दिन बाद लीक हुई ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर मूवी वॉर ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की. लेकिन रिलीज के एक दिन बाद ही फिल्म के ऑनलाइन लीक किए जाने की खबर सामने आ रही है.

X
वॉर वॉर

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर मूवी ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की. फिल्म को दर्शकों और क्रिट‍िक्स के पॉजीट‍िव रिव्यूज भी मिले. कुल मिलाकर फिल्म ने कहानी के मामले में खुद को साबित किया और कमाई के मामले में अच्छी शुरुआत कर ली है. लेकिन रिलीज के एक दिन बाद ही फिल्म के ऑनलाइन लीक किए जाने की खबर सामने आ रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिल रॉकर्स की वेबसाइट पर वॉर की एचडी प्रिंट लीक हो गई है. हालांकि इस वेबसाइट को सरकार ने ब्लॉक कर दिया है. फिर भी यूजर्स प्रॉक्सी सर्वर्स के जरिए इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. तमिल रॉकर्स पहले भी कई फिल्मों को लीक किए जाने की खबर को लेकर सुर्ख‍ियों में रह चुका है. पाइरेसी की वजह से कई फिल्मों को कमाई में नुकसान भी झेलना पड़ा है.

View this post on Instagram

#TeamHrithik, ready to show #TeamTiger who’s more excited about #WAR? Advance Bookings open on 27th September! #HrithikvsTiger @tigerjackieshroff @_vaanikapoor_ @itssiddharthanand @yrf

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक रोशन ने लोगों से की थी ये रिक्वेस्ट-

एक्टर ऋतिक रोशन ने पाइरेसी रोकने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से रिक्वेस्ट भी की थी. उन्होंने लिखा था, "मुझे लोगों से एक पर्सनल रिक्वेस्ट करनी है. हमने बहुत मेहनत से, खून-पसीना बहाकर और प्यार से वॉर फिल्म बनाई है. प्लीज, फिल्म देखने के दौरान या बाद में इसके स्पॉयलर्स को बचाएं. क्योंकि इससे फिल्म देखने वाले दूसरे लोगों का एक्सपीरियंस खराब होगा. आप लोगों पर भरोसा करते हुए."

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की वॉर ने रचा इतिहास, बॉक्स ऑफिस पर बनाए 8 रिकॉर्ड

फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड

फिल्म वॉर के फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने 2 अक्टूबर यानी मंगलवार को 53.35 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ वॉर बॉलीवुड की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है. इसने आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (52.25 करोड़) के फर्स्ट डे कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें