scorecardresearch
 

ऋतिक रोशन की मां पर सुपर 30 का खुमार, थिएटर में जाकर 9 बार देखी फिल्म

बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दी. फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर बेस्ड है.

मां-पापा संग ऋतिक रोशन मां-पापा संग ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दी. फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर बेस्ड है. ये जुलाई में रिलीज हुई थी. फिल्म में आनंद कुमार का किरदार ऋतिक रोशन ने निभाया है. फिल्म की सक्सेस से ऋतिक काफी खुश हैं. हाल ही में आनंद कुमार और ऋतिक रोशन ने फिल्म की सक्सेस का साथ में जश्न मनाया. इस मौके पर ऋत‍िक ने बताया कि उनकी मां ने  9 बार सपुर 30 देखी है.

ऋतिक की मां ने 9 बार देखी सुपर 30

आईएएनएस की खबर के मुताबिक, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता से खुश ऋतिक ने कहा, "एक खुशनुमा शाम मेरी मां ने थिएटर में जाकर नौ बार 'सुपर 30' देखी है, लेकिन आनंद सर और उनके भाई प्रणव से मिलने का उन्हें कभी मौका नहीं मिला था. कल, हम सभी साथ बैठे और सुपर 30 के मुश्किल सफर को हमने मुस्कराते हुए याद किया और खूब हंसे."

वहीं, आनंद कुमार ने कहा, "इस कहानी को पब्लिक के बीच ले जाने के लिए मैं ऋतिक रोशन और सुपर 30 की पूरी टीम का बहुत आभारी हूं. ऋतिक जितने अच्छे इंसान हैं, उतने ही अच्छे अभिनेता हैं. इस भूमिका को सही-सही निभाने वाला मुझे कोई और नजर नहीं आया."

इस फिल्म को विकास बहल ने निर्देशित किया है. 'सुपर 30' का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने किया है. बता दें कि सुपर 30 बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक है, जो कि सुपर 30 नाम की एक कोचिंग संस्थान चलाते हैं. सुपर 30 में आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को IIT के एंट्रेंस एग्जाम के लिए तैयार किया जाता है. सुपर 30 की स्टोरी आनंद कुमार के स्ट्रगल और उपलब्धियों के इर्द-गिर्द घूमती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें