scorecardresearch
 

गुडन्यूज: करीना के लाल घाघरा पर आया अक्षय का दिल, हिट पार्टी नंबर है नया गाना

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज के गाने लोगों को काफी एंटरटेन कर रहे हैं. अब लिस्ट में एक गाना और जुड़ गया है.

अक्षय कुमार और करीना कपूर अक्षय कुमार और करीना कपूर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज के गाने लोगों को काफी एंटरटेन कर रहे हैं. अब लिस्ट में एक गाना और जुड़ गया है. फिल्म का नया गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हो गया है. गाने को करीना कपूर और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

लाल घाघरा में जमकर नाचे अक्षय-करीना

गाने को नेहा कक्कड़, मंज मुसिक और हर्बी सहारा ने गाया है. हर्बी सहारा और तनिष्क बागची ने गाने लिरिक्स लिखे हैं. मंज मुसिक, हर्बी सहारा और तनिष्क बागची का म्यूजिक है. गाने को परफेक्ट पार्टी नंबर कहना गलता नहीं होगा. गाने में करीना संग अक्षय जमकर नाचे हैं. गाने के लास्ट में अक्षय घाघरा पहनकर भी डांस करते हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म?

फिल्म गुड न्यूज की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदारों में हैं. ये फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज हो रही है. करण जौहर के प्रोडक्शन में ये फिल्म बनी है. मूवी को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है.

यहां देखें गाना...

View this post on Instagram

Here to raise the temperature!💃 #LaalGhaghra out now! #GoodNewwz #KareenaKapoorKhan @diljitdosanjh @kiaraaliaadvani @karanjohar @apoorva1972 @shashankkhaitan @raj_a_mehta @somenmishra @manjmusik @herbiesahara @nehakakkar @tanishk_bagchi @azeemdayani @zeestudiosofficial @dharmamovies #CapeOfGoodFilms @zeemusiccompany

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

फिल्म गुड न्यूज IVF के विषय पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था. मूवी में अक्षय कुमार और करीना कपूर पति-पत्नी बने हैं. वहीं कियारा और दिलजीत पति-पत्नी बने हैं. फिल्म के स्टार्स इन दिनों मूवी को प्रमोट करने में लगे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें