scorecardresearch
 

Bigg Boss Finale: क्या Sreesanth जीतेंगे विनर ट्रॉफी? 5 वजहें

Bigg Boss 12 में श्रीसंत की एग्रेसिव और इमोशनल पर्सनैलिटी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. शो में उनके व्यक्तित्व के हर रंग देखने को मिले हैं. इसलिए फैंस उन्हें शो का सच्चा विजेता मान रहे हैं. एक नजर डालते हैं उन 5 वजहों पर, जो श्रीसंत को बिग बॉस का विजेता बना सकती हैं.

श्रीसंत (कलर्स ट्विटर) श्रीसंत (कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस 12 के टॉप-5 कंटेस्टेंट की लिस्ट में श्रीसंत शामिल हैं. फैनक्लब अकाउंट्स का दावा है कि वो टॉप-3 में पहुंच गए हैं. बिग बॉस का ये सीजन श्रीसंत के इर्द गिर्द ही रहा. शो को पिछले सीजन से कम TRP मिली है. लेकिन इससे इंकार नहीं किया जा सकता कि जो TRP बिग बॉस 12 को मिली है वो श्रीसंत के बलबूते ही मिली है.

श्रीसंत की एग्रेसिव और इमोशनल पर्सनैलिटी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. शो में उनके व्यक्तित्व के हर रंग देखने को मिले हैं. इसलिए भी फैंस उन्हें शो का सच्चा विजेता मान रहे हैं. उनकी बिग बॉस जर्नी किसी roller coaster राइड से कम नहीं रही. कई बिग बॉस क्रिटिक्स श्रीसंत के विनर बनने को fixed बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर श्रीसंत के लिए फैंस का जबरदस्त सपोर्ट देखने को मिल रहा है.

एक नजर डालते हैं उन 5 वजहों पर, जो श्रीसंत को बिग बॉस का विजेता बना सकती हैं.

#1. कंटेंट मेकर

बिग बॉस सीजन 12 पहले सीजन्स के मुताबिक दर्शकों पर असर नहीं छोड़ पाया है. सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट में इकलौते श्रीसंत ही ऐसे सदस्य रहे हैं, जिन्होंने शो को कंटेंट दिया है. चाहे उनका एग्रेशन हो या इमोशनल कार्ड, बिग बॉस 12 को हेडलाइन में जगह सिर्फ श्रीसंत की वजह से ही मिली है. एक बार सलमान ने भी कहा था- ''आप इनसे प्यार करें, नफरत करें, लेकिन आप श्रीसंत को इग्नोर नहीं कर सकते.''

ये हैं Bigg Boss के 11 Winners, जानें कितनी थी Prize Money?

#2. एंटरटेनर

श्रीसंत की पर्सनैलिटी घर में निखर कर आई है. वे मल्टी-टैलेंटेड शख्सियत हैं. उन्होंने अपनी हर स्किल को शो में दिखाया है. कई कंटेस्टेंट का भी कहना है कि श्रीसंत बिग बॉस हाउस के कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज हैं.

#3. शेड्स इन पर्सनैलिटी

बिग बॉस हाउस में श्रीसंत की वजह से खूब हंगामा बरपा है. शो में उनकी अनचाही लड़ाईयां, एग्रेशन, बदतमीजी और इमोशन देखने को मिले हैं. क्रिकेटर की शख्सियत का हर मूड शो में दिखा है. समय के साथ-साथ उनमें काफी ग्रोथ भी दिखी है. श्रीसंत का संयम और धैर्य बढ़ा है.

BB12 Finale Live: सलमान संग भारती का रोमांस, KKK9 का प्रमोशन

#4. मोस्ट कंट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट

श्रीसंत बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे हैं. उन्हें घर का विलेन और बैड बॉय भी कहा गया है. क्रिकेटर ने शो में खुद से जुड़े विवादित मुद्दों को कई बार उछाला है. शो को इससे काफी पॉपुलैरिटी भी मिली है. अपने बिगड़ैल रवैये की वजह से वे सबसे ज्यादा हेडलाइन में रहे हैं.

BB12 Finale: सेलेब्स के फेवरेट बने Sreesanth, जानें कौन कर रहे सपोर्ट

#5. दीपिका-श्रीसंत बॉन्ड

बिग बॉस सीजन 12 में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और श्रीसंत के बीच भाई-बहन का रिश्ता बना. शो में दोनों की बॉन्डिंग और तीखी केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया. कईयों ने उनके रिश्ते को झूठा भी बताया. लेकिन उन्होंने किसी की बातों को अपने बॉन्ड पर हावी नहीं होने दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें