scorecardresearch
 

टाइगर की मां आयशा संग दिशा पाटनी ने बनाया टिकटॉक वीडियो, हो रहा वायरल

दिशा पाटनी ने अपने टिकटॉक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया. यहां वे टाइगर की मां और बहन के साथ ‘Who Does Better’ चैलेंज लेती नजर आ रही हैं. ये वीडियो काफी मजेदार है.

X
कृष्णा श्रॉफ, आयेशा श्रॉफ, दिशा पाटनी
कृष्णा श्रॉफ, आयेशा श्रॉफ, दिशा पाटनी

दिशा पाटनी ने शनिवार को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उनके साथ टाइगर श्रॉफ का परिवार मौजूद था. माना जाता है कि दिशा, लॉकडाउन शुरू होने से अभी तक टाइगर के घर पर ही रह रही हैं. अब उनकी नई वीडियो और फोटोज को देखकर भी ऐसा ही लगता है. दिशा पाटनी से लेकर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा और मां आयशा श्रॉफ ने उनकी फोटोज शेयर कीं. इतना ही नहीं आयशा और कृष्णा ने दिशा संग मिलकर टिकटॉक चैलेंज भी किया, जो काफी मजेदार था.

दिशा पाटनी ने अपने टिकटॉक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया. यहां वे टाइगर की मां और बहन के साथ ‘Who Does Better’ चैलेंज लेती नजर आ रही हैं. इन तीनों से एक के बाद एक सवाल किए जा रहे हैं और तीनों हाथों से इशारे करके बता रही हैं कि कौन ऐसा करता है. इस वीडियो में कुछ खास बातें भी जानने को मिलीं, जैसे कि कृष्णा श्रॉफ जल्द ही शादी कर सकती हैं.

@dishapatani

🌸❤️ ##whoismostlikeyto

♬ original sound - paolacambaa

चैलेंज में एक सवाल किया गया कि कौन पहले शादी कर सकता है और दिशा और आयशा ने कृष्णा की तरफ इशारा किया. फिर कृष्णा ने भी अपनी ओर इशारा करके बात पक्की कर दी. इस टिकटॉक वीडियो के अलावा कृष्णा श्रॉफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी दिशा संग वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी.

शूट पर जाने की तैयारी में लगीं ऐश्वर्या सखूजा, कर रहीं ऑनलाइन शॉपिंग

पति के पोस्ट के बाद अब श्वेता तिवारी का आया रिएक्शन, कही ये बात

सलमान खान संग कर रहीं काम

दिशा पाटनी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म बागी 3 के आइटम नंबर में देखा गया था. इससे पहले उन्होंने फिल्म मलंग में काम किया था. इसी साल रिलीज हुई डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में दिशा संग आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू थे. आगे आने वाले समय में दिशा, सलमान खान संग काम करती नजर आएंगी. दिशा, सलमान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की हीरोइन हैं. इसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें