scorecardresearch
 

निर्देशक ने बताया- सच्ची घटनाओं पर आधारित है रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2'

अब फिल्म के निर्देशक गोपी पुत्रन ने बताया है कि फिल्म की कहानी क्राइम से जुड़ी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.

रानी मुखर्जी रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रहा है. रोंगटे खड़े कर देने वाले विजुअल्स और चौंका देने वाला स्क्रीनप्ले दर्शकों को फिल्म देखने के लिए और ज्यादा उत्साहित कर रहे हैं. अब फिल्म के निर्देशक गोपी पुत्रन ने बताया है कि फिल्म की कहानी क्राइम से जुड़ी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.

गोपी ने बताया, "मर्दानी 2 जैसी फिल्मों का आइडिया कुछ भयावह प्रवृत्ति वाली सच्ची घटनाओं से आता है जिन्हें आप अखबारों में पढ़ते हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि ये खबरें आपको हिला कर रख देती हैं और आपके जेहन में ठहर कर रह जाती हैं. मेरी फिल्म ऐसी ही घटनाओं पर आधारित है जो देश भर में हुई हैं. मर्दानी 2 ऐसे क्राइम्स के बारे में है जिन्हें किशोरों द्वारा अंजाम दिया गया है."

निर्देशक ने बताया कि इस तरह के अपराध देश भर में काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और हमें इस तरफ ध्यान देने की सख्त जरूरत है. उन्होंने कहा, "यह तथ्य कि कम उम्र के लड़के इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, इस तरह के अपराधों को और भयानक बना देता है क्योंकि आप किस तरह पहचानेंगे जब वे आपके इर्ग-गिर्द घूम रहे होंगे."

कब रिलीज होगी फिल्म?

रानी मुखर्जी के अलावा इस फिल्म में विक्रम सिंह चौहान और राजेश शर्मा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी जिसमें एक बार फिर से रानी दबंग पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें