scorecardresearch
 

शादी के बाद खाना बनाने में एक्सपर्ट हो गईं सोनम, अनिल कपूर ने खोला राज

सोनम कपूर आनंद अहूजा से शादी के बाद लंदन शिफ्ट हो गईं. हालांकि, काम के सिलसिले में वो इंडिया आती रहती हैं. सोनम लंदन और इंडिया के बीच बैलेंस बनाने में लगी हुई हैं. 

सोनम और अनिल कपूर सोनम और अनिल कपूर

सोनम कपूर आनंद अहूजा से शादी के बाद लंदन शिफ्ट हो गईं. हालांकि, काम के सिलसिले में वो इंडिया आती रहती हैं. सोनम लंदन और इंडिया के बीच बैलेंस बनाने में लगी हुई हैं. जब भी उनकी कोई शूटिंग नहीं होती है तो वो अपने पति संग लंदन में टाइम स्पेंड करती हैं. अब पापा अनिल कपूर ने बताया कि शादी के बाद सोनम में चेंजेस हुए हैं. सोनम खाना बनाने लगी हैं.

शादी के बाद सोनम में क्या हुए चेंज?

पिंकविला की खबर के मुताबिक, अनिल ने कहा- ओह, मैं आपको बता देता हूं. सोनम ने लंदन में कुकिंग शुरू कर दी है. मैंने अभी तक उसके हाथ की कोई चीज टेस्ट नहीं की है. लेकिन सुना है कि वो अच्छी कुकिंग करती हैं. मेरे और आनंद का रिश्ता ऐसा है जैसे हम दोस्त हैं. मैं रिया के बॉय करण संग भी काफी फ्रेंडली हूं.

बता दें कि इस दिवाली सोनम और आंनद इंडिया में थे और उन्होंने अनिल कपूर और फैमिली संग फेस्टिवल एन्जॉय किया था.इन दिनों सोनम बहन रिया और पति आनंद संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. वो सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर कर रही हैं.

वर्क फ्रंट पर बात करें तो, सोनम पिछली बार फिल्म जोया फेक्टर में नजर आई थी. फिल्म में दलकीर सलमान उनके अपोजिट रोल में थे. मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इससे पहले सोनम अनिल कपूर संग एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं. में सोनम ने लेसबियन किरदार निभाया था. मूवी को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें