scorecardresearch
 

आने जा रहा है सलमान खान की दबंग 3 का ट्रेलर, स्वागत नहीं करोगे भाईजान का

दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च के लिए खास तैयारियां की गई हैं. देश के कई शहरों में सलमान खान की फिल्म के ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेलर लॉन्च के लिए सलमान खान, चुलबुल पांडे के लुक में पहुंचेंगे.

सलमान खान सलमान खान

सलमान खान की हिट फ्रेंचाइजी दबंग 3 का ट्रेलर थोड़ी देर में रिलीज होने वाला है. चुलबुल पांडे के रोल में सलमान खान 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और सई मांजरेकर भी अहम रोल में हैं. दबंग 3 के ट्रेलर को को लेकर सलमान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

ट्रेलर रिलीज के लिए खास तैयारियां

दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च के लिए खास तैयारियां की गई हैं. देश के कई शहरों में सलमान खान की फिल्म के ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है. चेन्नई, बेंगलुरू, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ के फैंस रिलीज से पहले फिल्म का ट्रेलर में देख पाएंगे. वहीं मुंबई के फैंस भाईजान को लाइव देख पाएंगे. उन्हें सलमान खान से मिलने का मौका मिलेगा. रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेलर लॉन्च के लिए सलमान खान, चुलबुल पांडे के लुक में पहुंचेंगे.

महेश मांजरेकर की बेटी का सलमान की फिल्म से डेब्यू

दबंग 3 के लिए सलमान खान ने अपना वजन घटाया है. दबंग 3 में साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप नेगेटिव रोल में दिखेंगे. मूवी में किच्चा सुदीप के किरदार का नाम बल्ली होगा. इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. दबंग 3 के मोशन पोस्टर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

दबंग 3 के शूटिंग सेट के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए. फिल्म में फैंस को एक बार फिर से चुलबुल पांडे और रज्जो का रोमांस देखने को मिलेगा. फैंस को दबंग 3 में एक्शन और ड्रामा भरपूर दिखेगा. दबंग फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था. दूसरे पार्ट को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. लेकिन सलमान के फैंडम की वजह से फिल्म ने मोटी कमाई कर ली थी. देखना होगा कि दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें