scorecardresearch
 

जनता कर्फ्यू: मोदी की मुहिम को अमिताभ-अनुपम का समर्थन, शेयर किए वीडियो

बॉलीवुड के कई सितारों ने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू को सफल बनाने में बड़ी भूमिका अदा की है. कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करने का काम लगातार कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में डर का माहौल देखने को मिल रहा है. परिस्थितियों को बिगड़ते देख पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था. अभी तक के हालात देखकर लगता है कि लोग ना सिर्फ जनता कफर्यू का पालन कर रहे हैं बल्कि खुद को इस वायरस से बचाने की पूरी कोशिश भी कर रहे हैं.

जनता कर्फ्यू को बॉलीवुड का समर्थन

बॉलीवुड के कई सितारों ने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू को सफल बनाने में बड़ी भूमिका अदा की है. कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करने का काम किया है. इसी कड़ी में एक्टर सुनील शेट्टी ने एक वीडियो शेयर की है. ये वीडियो गोरेगांव की है. वीडियो में गोरेगांव की सड़के एकदम सूनी दिखाई दे रही हैं. ना कोई प्रदूषण और ना ही कोई वाहनों की आवाजाही.

अनुपम खेर भी इस शांति को खासा पसंद कर रहे हैं. वो जनता कर्फ्यू को तो सपोर्ट कर ही रहे हैं, इसके चलते पैदा हुई शांति का भी मजा ले रहे हैं. उन्होंने भी अपने घर के बाहर का नजारा दिखाया है. वीडियो के साथ वो ट्वीट करते हैं- जो शांति आज महसूस की जा सकती है वैसी शांति पहले कभी महसूस नहीं हुई. चिड़िया की चहचहाहट भी साफ सुनाई दे रही है. लगता है सभी के भले के लिए दुनिया बदल ही गई है.

वैसे हर मामले पर अपने विचार रखने वाले अमिताभ बच्चन ने भी जनता कर्फ्यू का समर्थन किया है. उनके मुताबिक हमने आज जनता कर्फ्यू का पालन कर पूरी दुनिया के सामने एक उदाहरण पेश किया है. अमिताभ की माने तो हम सब एक हैं और यही हमारी ताकत भी है. अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट इस समय खूब वायरल हो रहा है.

जनता कफर्यू: काजोल की लोगों से अपील, परिवार के साथ बिताएं समय

द कपिल शर्मा शो: जब धर्मेंद्र ने किया था पूरा अस्पताल बुक, हेमा ने किए बड़े खुलासे

बॉलीवुड ने दिखाया समाज को आइना

इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड कई मायनों में समाज को सही राह पर चलने के लिए प्रेरित कर सकता है. जनता कर्फ्यू की सफलता के पीछे एक बड़ा हाथ इन कलाकारों का भी है, जिन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी के दम पर लोगों को सही राह दिखाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें